देवी मेला ग्राउंड को कराया जाए अतिक्रमणमुक्त

देवबंद में श्री त्रिपुर मां बाला सुंदरी देवी मेला ग्राउंड को अतिक्रमण मुक्त किए जाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर हिदू जागरण मंच ने शुक्रवार को एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। मांगें पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:37 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:37 PM (IST)
देवी मेला ग्राउंड को कराया जाए अतिक्रमणमुक्त
देवी मेला ग्राउंड को कराया जाए अतिक्रमणमुक्त

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में श्री त्रिपुर मां बाला सुंदरी देवी मेला ग्राउंड को अतिक्रमण मुक्त किए जाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर हिदू जागरण मंच ने शुक्रवार को एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। मांगें पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई।

शुक्रवार को मंच के प्रांतीय उपाध्यक्ष ठा. सुरेंद्रपाल सिंह एड. के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एसडीएम राकेश कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि मेला ग्राउंड की पश्चिम दीवार से जीटी रोड तक अतिक्रमण फैला है। करीब 15 दिन पूर्व पश्चिम दिशा की दीवार को तोड़कर मेला ग्राउंड की भूमि में एक कमरा भी बना लिया गया है। इतना ही नहीं मेला ग्राउंड का हाल बेहाल है जगह जगह गंदगी के ढेर लगे है। नगरपालिका द्वारा हिदू समाज को अपमानित करने के लिए मुख्यमंत्री के आदेशों का उल्लंघन किया जा रहा है। इससे कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। ज्ञापन में पूरे मामले की जांच कर मेला ग्राउंड को अतिक्रमण मुक्त कराए जाने की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में दीपक सोम, सुनील सिसौदिया, रुद्र मिश्रा, राघव धीमान, नरपत सिंह आदि शामिल रहे।

मेहरबान मुखिया को समर्थन की घोषणा

सड़क दूधली: ब्लाक प्रमुख के लिए प्रमुख पद के एक और प्रत्याशी रामेश्वर त्यागी ने बीडीसी सदस्यों सहित बसपा उम्मीदवार मेहरबान मुखिया को समर्थन देने की घोषणा की है।

पुंवारका गांव में आयोजित बैठक में रामेश्वर त्यागी ने तन मन धन से मेहरबान मुखिया को हर प्रकार से सहयोग करने का भरोसा दिलाया। इसके पीछे पूर्व एमएलसी उमर अली खान व मुजफ्फराबाद ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी जुगनू त्यागी की अहम भूमिका बताई जा रही है। कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य मुकर्रम अली, बीडीसी वकील अहमद, शेखर, बबलू आदि दर्जनों बीडीसी सदस्य शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी