सबका विकास सोच ही भाजपा को श्रेष्ठी बनाती है: शिवराज

भाजपा नेता शिवराज सिंह ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाईं जा रही जनकल्याण की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव सभी को मिल रहा है और यही सोच भाजपा को श्रेष्ठ बनाती है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 06:04 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 06:04 PM (IST)
सबका विकास सोच ही भाजपा को श्रेष्ठी बनाती है: शिवराज
सबका विकास सोच ही भाजपा को श्रेष्ठी बनाती है: शिवराज

जेएनएन, सहारनपुर। भाजपा नेता शिवराज सिंह ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाईं जा रही जनकल्याण की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव सभी को मिल रहा है और यही सोच भाजपा को श्रेष्ठ बनाती है।

बाईपास रोड स्थित एक कालेज में आयोजित रामपुर मनिहारान मंडल की कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि शिवराज सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ चुनाव में उतरी थी और जीतने के बाद उस नारे को साबित भी कर दिखाया।

डॉ पवन सिंह व राकेश गांगुली ने कहा भाजपा सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना,उज्जवला योजना के तहत करोड़ों गरीबों को गैस सिलेंडर व चूल्हा,निश्शुल्क बिजली कनेक्शन, शौचालय जैसी तमाम योजनाएं ऐसी हैं जिनका लाभ सीधे पात्र लोगों को मिला है।

डॉ किरणपाल,प्रमोद कौशिक, नगर अध्यक्ष प्रवीण सैनी ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिस काबिलियत से सरकार चला रहे हैं वो अदभुत है। गरीबों के सर पर पक्की छत है। राशन की कोई चिता नहीं है।उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे संकट काल में भी केंद्र व राज्य सरकार ने जिस प्रकार जनता की सुरक्षा सहायता की वो एक मिसाल है।

इस दौरान अजब सिंह, सतीश शर्मा,रामू चौधरी,नारायण पंडित, सुभाष चौहान, अरविद धीमान,अमित सैनी, सपन जैन, योगेश पँवार, अर्जुन गोल्डी,ओमपाल वाल्मिकी,राकेश एडवोकेट, अनिल सैनी,•ाहीर अहमद आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। वर्चुअल बैठक में गन्ना मंत्री ने किया अतिथिगृह का लोकार्पण

सरसावा। मात्र तीन लाख रूपये के बजट से सहकारी चीनी मिल सरसावा के अतिथि गृह का जीर्णोद्धार एक माह के भीतर कराया गया, जिसका लोकार्पण वर्चुअल रूप मे गणमान्य लोगो की उपस्थित में गन्ना मंत्री सुरेश राणा द्वारा किया गया।

चीनी मिल प्रबंधक वीपी पाण्डेय व सीए सौरभ बंसल ने जानकारी देते बताया कि काफी समय से चीनी मिल अतिथि गृह की हालत खराब थी, जिसे संवारने के लिए तीन लाख रूपए के बजट से एक माह तक चले कार्य के बीच के बीच जीर्णोद्धार किया गया किसी कारणवश गन्ना मंत्री नहीं आ पाए। इसलिए इसका उन्होंने वर्चुअल के रूप मे लोकार्पण किया। इस मौके पर चीनी मिल बोर्ड के उपाध्यक्ष के पति ठा भीम सिंह, गन्ना समिति के पूर्व अध्यक्ष राकेश चौधरी,चौ आसकरण, डा राजीव सैनी,चीफ केमिस्ट राजेंद्र यादव, डिप्टी केमिस्ट अशोक चंद,आनंद सिंह, अमरीष गुप्ता आदि चीनी मिल अधिकारी क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी