देवबंद में बनी फिल्म मास्क सिंह यू ट्यूब पर रिलीज

देवबंद में कोविड नियमों का पालन करने के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से देवबंद में बनी फिल्म मास्क सिंह यू ट्यूब पर रिलीज हो गई है। लोगों ने फिल्म के माध्यम से किए गए कोरोना जागरूकता के प्रयासों की सराहना की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:06 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:06 PM (IST)
देवबंद में बनी फिल्म मास्क सिंह यू ट्यूब पर रिलीज
देवबंद में बनी फिल्म मास्क सिंह यू ट्यूब पर रिलीज

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में कोविड नियमों का पालन करने के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से देवबंद में बनी फिल्म ''मास्क सिंह'' यू ट्यूब पर रिलीज हो गई है। लोगों ने फिल्म के माध्यम से किए गए कोरोना जागरूकता के प्रयासों की सराहना की है।

नगर की सराय पीरजादगान स्थित स्कूल के प्रबंधक और फिल्म के निर्माता शाहीन अल्वी ने बताया कि फिल्म में स्थानीय कलाकार शामिल हैं। शुक्रवार को रिलीज की एक घंटे नौ मिनट की इस फिल्म में लोगों को शारीरिक दूरी, मास्क व सैनिटाइजर के प्रयोग आदि के लिए जागरूक करने का प्रयास किया गया है। फिल्म निर्देशक मुकेश त्यागी ने बताया कि आज हमारा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इसके बावजूद लोग इस भयानक बीमारी के प्रति लापरवाह है। हमने लोगों को जागरूक करने और समाज को एक अच्छा संदेश देने के लिए यह छोटा सा प्रयास किया है। फिल्म में मास्क सिंह की भूमिका निभा रहे समीर अल्वी ने बताया कि आजकल सोशल मीडिया पर चल रही छोटी-छोटी फनी क्लिप या अन्य शार्ट मूवी को देख कर उन्हें कोरोना टापिक पर फिल्म बनाने की प्रेरणा मिली। फिल्म रिलीज के अवसर पर समाजसेवी जर्रार बेग, उद्यमी अंकुर गर्ग, नसीर अंसारी, शंकर कश्यप आदि मौजूद थे।

पुरस्कार को आवेदन 30 तक

सहारनपुर: जिला विद्यालय निरीक्षक डा. अरुण कुमार दुबे ने जिले के सभी राजकीय व अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों के प्रधानाचार्यों व प्रबंधकों को पत्र भेजा है। भारत सरकार के निर्देशानुसार विद्यालय में कार्यरत इच्छुक प्रधानाचार्य- शिक्षक राष्ट्रीय पुरस्कार हेतु आनलाइन पोर्टल पर 30 जून तक आवेदन कर सकते है। आवेदन करने के बाद डाउनलोड प्रति सभी संलग्नकों सहित तीन प्रतियों में एक जुलाई तक उनके कार्यालय में उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

chat bot
आपका साथी