शास्त्री चौक निवासियों ने नपा के खिलाफ किया प्रदर्शन

देवबंद नगर पालिका द्वारा पाइप लाइन की खोदाई के बाद गड्ढे न भरे जाने से नाराज मोहल्ला शास्त्री चौक के लोगों ने पालिका के खिलाफ प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Jun 2019 10:44 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jun 2019 10:44 PM (IST)
शास्त्री चौक निवासियों ने नपा के खिलाफ किया प्रदर्शन
शास्त्री चौक निवासियों ने नपा के खिलाफ किया प्रदर्शन

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद नगर पालिका द्वारा पाइप लाइन की खोदाई के बाद गड्ढे न भरे जाने से नाराज मोहल्ला शास्त्री चौक के लोगों ने पालिका के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने तत्काल प्रभाव से खोदे गए गड्ढों को भरने की मांग की।

गुरुवार को भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डा. सुखपाल सिंह के नेतृत्व में मोहल्ला शास्त्री चौक के लोगों ने नगरपालिका के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कहा कि पालिका द्वारा पानी की पाइप लाइन बिछाने के लिए शास्त्री चौक गड्ढ़ों की खुदाई की थी, लेकिन पाइप लाइन दबाने के बाद आज तक गड्ढे नहीं भरे गए। जिसके चलते हर समय दुर्घटना की आशंका बनी हुई है। डा. सुखपाल सिंह ने कहा कि पालिका प्रशासन भाजपा कार्यकर्ताओं की शिकायतों को गंभीरता से नहीं ले रहा है। ऐसे में आम जनता की सुनवाई कैसे होगी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दो दिन के अंदर गड्ढे नहीं भरे गए तो भाजपा कार्यकर्ता पालिका का घेराव करने को मजबूर होंगे। इस मौके पर डा. जसवीर, सतबीर राणा, दीपक शर्मा, शुभम, रविद्र, दिनेश कुमार, विकास पुंडीर, सुनील धीमान, राहुल धीमान और गौरव धीमान आदि रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी