सरकारी विद्यालय की जमीन पर क्रीड़ा मैदान बनाए जाने की मांग

जंधेड़ी क्षेत्र के गांव भावसी रायपुर स्थित सरकारी विद्यालय के पास विद्यालय की तकरीबन 20 बीघा जमीन बिल्कुल खाली पड़ी है जिस पर ग्रामीणों ने गांव के युवाओं के लिए क्रीड़ा मैदान बनाए जाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:11 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:11 PM (IST)
सरकारी विद्यालय की जमीन पर क्रीड़ा मैदान बनाए जाने की मांग
सरकारी विद्यालय की जमीन पर क्रीड़ा मैदान बनाए जाने की मांग

सहारनपुर, जेएनएन। जंधेड़ी: क्षेत्र के गांव भावसी रायपुर स्थित सरकारी विद्यालय के पास विद्यालय की तकरीबन 20 बीघा जमीन बिल्कुल खाली पड़ी है, जिस पर ग्रामीणों ने गांव के युवाओं के लिए क्रीड़ा मैदान बनाए जाने की मांग की है।

भावसी रायपुर स्थित शिव मंदिर के समीप खेल प्रेमी और सेना में भर्ती की तैयारियों में जुटे गांव कुआंखेडा, काशीपुर, भावसा, भारी दीनदारपुर आदि के युवा एकत्र हुए। जिनमें शुभम पुंडीर, आशीष राणा, नीरज सैनी, शेखर, गौरव राणा का कहना है कि यहां से 30 किलोमीटर के दायरे में कोई भी खेल मैदान नहीं है। जिससे युवाओं को सेना और अन्य भर्तियों की तैयारी करने में परेशानी हो रही है। बिना ट्रेक के सड़क पर दौड़ना पड़ता है, जिससे हमेशा दुर्घटना होने का डर बना रहता है। बताया कि गांव में सरकारी विद्यालय के पास 20 बीघा जमीन का मैदान है, जिसे विद्यालय द्वारा प्रतिवर्ष ठेके पर देकर उसमें कृषि कार्य कराया जा रहा है। जिसे क्रीड़ा मैदान बनाया जाए।

एसडीएम ने की निजी चिकित्सकों से अपील

गंगोह: कोतवाली परिसर में संपन्न हुई निजी चिकित्सकों की बैठक में एसडीएम हिमांशु नागपाल ने कहा कि संभावित कोरोना लक्षण युक्त मरीजों की सूचना तुरंत सीएचसी में दी जाए।

एसडीएम ने लोगों से कहा कि वे मास्क लगाएं, शारीरिक दूरी के नियम का जरूर पालन करें, बार-बार हाथ धोएं व हाथ न मिलाने की जगह दूर से ही नमस्ते करें।

उधर, सीएचसी प्रभारी डा. रोहित वालिया ने बताया कि कोरोना वैक्सीनेशन पूरी तरह दोष रहित है। जिसके लिए सीएचसी टीम समर्पित है। कोतवाली प्रभारी भानू प्रताप सिंह, डा. मनोज जैन, डा. एसआर सैनी, डा. अमित, डा. विनीत, डा. अरुण शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी