गढ़वाल सभा ने की फीस माफी की मांग

फीस माफी की मांग को लेकर गढ़वाल सभा का प्रतिनिधि मंडल मंडलायुक्त से मिला। उन्होंने कहा कि स्कूल संचालक उन पर तीन माह की फीस जमा करने का दबाव बना रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:27 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 10:27 PM (IST)
गढ़वाल सभा ने की फीस माफी की मांग
गढ़वाल सभा ने की फीस माफी की मांग

सहारनपुर जेएनएन। फीस माफी की मांग को लेकर गढ़वाल सभा का प्रतिनिधि मंडल मंडलायुक्त से मिला। उन्होंने कहा कि स्कूल संचालक उन पर तीन माह की फीस जमा करने का दबाव बना रहे हैं।

गढ़वाल सभा के चेयरमैन सुदर्शन कपटियाल ने कहा कि कोरोना महामारी व लॉकडाउन के चलते बेरोजगार होने से लोगों के सामने आर्थिक समस्या आ खड़ी हुई है। ऐसे में स्कूल संचालक अभिभावकों पर फीस जमा करने का दबाव बना रहे हैं। गुरुवार को गढ़वाल समाज के लोग चेयरमैन सुदर्शन कपटियाल के संग कमिश्नर कार्यालय पहुंचे और उन्होंने मंडलायुक्त संजय कुमार को ज्ञापन सौंपा, जिसमें कहा गया कि स्कूल संचालक उन पर तीन माह की फीस जमा कराने का दबाव बना रहे हैं। मंडलायुक्त ने अभिभावकों की समस्या को सुना और कहा कि वह जिलाधिकारी से इस संबंध में वार्ता करके स्कूल सोसायटी और अभिभावकों के बीच का रास्ता निकालने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर जिला संयोजक जयवीर, सुशील,सतीश प्रदीप, वीरेंद्र, विनोद सहित कई अभिभावक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी