कुत्तों के झुंड ने हमला कर गोवंश को मार डाला

बेसहारा घूम रहे गोवंश को खूंखार कुत्तों के झुंड ने हमला बोल दिया जिसके बाद उसे नौचकर मार डाला। क्षेत्रवासियों द्वारा खूंखार कुत्तों से निजात दिलाए जाने की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 11:04 PM (IST)
कुत्तों के झुंड ने हमला कर गोवंश को मार डाला
कुत्तों के झुंड ने हमला कर गोवंश को मार डाला

सहारनपुर जेएनएन। बेसहारा घूम रहे गोवंश को खूंखार कुत्तों के झुंड ने हमला बोल दिया, जिसके बाद उसे नौचकर मार डाला। क्षेत्रवासियों द्वारा खूंखार कुत्तों से निजात दिलाए जाने की मांग की गई।

बताया जाता है कि मंगलवार रात्रि में गंगोह रोड स्थित मोहल्ला सरावज्ञान की अनारों वाली कालोनी में घूम रहे एक बेसहारा गोवंश को कुत्तों ने घेर लिया, जिसके बाद कुत्तों ने हमला कर उसे नौचकर मार डाला।

क्षेत्र के राकेश कुमार कोशिक, राजपूत सभा अध्यक्ष राकेश पुंडीर, मनोज कुमार, सुरेश कुमार, जगपाल सिंह व भूपेंद्र सिंह आदि द्वारा गली मोहल्लों में घूम रहे कुत्तों से निजात दिलाने की मांग की। उल्लेखनीय है कि तीन दिन पूर्व मोहल्ला छत्ता निवासी मुजम्मिल की छह वर्षीय बेटी अलीना को भी कुत्तों ने काट कर जख्मी कर दिया था। नगर पंचायत चेयरमैन नसीम फातमा के प्रतिनिधि सरफराज अख्तर मुन्ना ने समस्या को गंभीर बताते हुए कहा कि नगर वासियों को खूंखार कुत्तों से निजात दिलाए जाने के लिए जल्द ही कोई उपाय किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी