मेडिकल कालेज में पीजीआई सुविधा बहाल की मांग

जनता दल देश संगठन ने डीएम को सौंपे ज्ञापन में प्रदेश सरकार से 2011 में बने शैखुल हिद मौलाना महमूद हसन मेडिकल कालेज में पीजीआई सुविधा बहाल करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:13 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:13 PM (IST)
मेडिकल कालेज में पीजीआई सुविधा बहाल की मांग
मेडिकल कालेज में पीजीआई सुविधा बहाल की मांग

सहारनपुर, जेएनएन। जनता दल देश संगठन ने डीएम को सौंपे ज्ञापन में प्रदेश सरकार से 2011 में बने शैखुल हिद मौलाना महमूद हसन मेडिकल कालेज में पीजीआई सुविधा बहाल करने की मांग की है। संगठन के राष्ट्रीय महासचिव नफे सिंह ने कहा कि संगठन गत दो वर्षों से मेडिकल कालेज में यह सुविधा बहाल कराने को प्रयासरत है। इस बारे में प्रदेश सरकार को कई बार अवगत कराया जा चुका है। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो आंदोलन किया जायेगा। इस दौरान अध्यक्ष सुरेश कुमार फौजी, अजय कुंदन, डा. चंद्रेश, आनंद अतरगढ़, आस मोहम्मद, अशफाक अंसारी, सुमित कुमार, ब्रिजेश सैनी, जुगल किशोर, डा. मुकेश, संजय, चंद्रभान आदि मौजूद रहे।

---------

सरकार किसानों की अनदेखी कर रही

जागरण संवाददाता सहारनपुर: युवा रालोद नेता अतुल फंदपुरी ने किसानों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार किसानों की लगातार अनदेखी कर रही है। फंदपुरी में आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि सरकार बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ करने में लगी है जबकि छोटे किसानों की सुध तक नहीं ली जा रही है। किसानों का गत वर्ष का गन्ना भुगतान अभी तक नहीं हुआ है। फसलों के दाम नहीं बढ़ाए जा रहे है जबकि लागत में भारी वृद्धि हो चुकी है। यही नहीं इस सरकार में किसानों की आय आधी रह गई है। उन्होंने प्रदेश सरकार से बंद पड़ी बिड़वी व टोडरपुर चीनी मिलें चलवाने की मांग भी की। इस दौरान अजब सिंह, हिमांशु चौधरी, अर्जुन सिंह, ओमपाल सिंह, महीपाल सिंह, राहुल अमित, राजबीर आदि मौजूद रहे।

किसानों का 117वें दिन भी धरना जारी

सरसावा: कृषि कानून के विरोध मे भाकियू के तत्वाधान में हाईवे टोल प्लाजा पर चल रहे 117 वे दिन धरना प्रदर्शन के दौरान भारतीय किसान यूनियन द्वारा संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर 27 सितंबर को भारत बंद को सफलता को बैठक में रणनीति तैयार की गई। बैठक में सभी व्यापारियों दुकानदारो से भारत बंद को सफल बनाने के लिए सहयोग की अपील की गई। इस मौके पर चौधरी अशोक, सरदार भोला सिंह, चौधरी देवेंद्र, बबलू प्रधान, सरदार हरि सिंह, कुलविदर सिंह, महेंद्र सिंह, अक्षय कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी