फीस माफी की मांग, तेल के दामों में बढ़ोतरी का विरोध

सामाजिक उद्योग व्यापार मंडल ने निजी स्कूलों की फीस माफी की मांग करते हुए पेट्रोल-डीजल के दामों की बढ़ोतरी का कड़ा विरोध किया। संगठन ने मामले में राज्यपाल को संबोधित तीन सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:45 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:45 PM (IST)
फीस माफी की मांग, तेल के दामों में बढ़ोतरी का विरोध
फीस माफी की मांग, तेल के दामों में बढ़ोतरी का विरोध

सहारनपुर, जेएनएन। सामाजिक उद्योग व्यापार मंडल ने निजी स्कूलों की फीस माफी की मांग करते हुए पेट्रोल-डीजल के दामों की बढ़ोतरी का कड़ा विरोध किया। संगठन ने मामले में राज्यपाल को संबोधित तीन सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

गुरुवार को व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राजेश गुलाटी के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पहुंचे व्यापारियों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी अखिलेश सिंह को दिया। व्यापारियों ने कहा कि प्रदेश में जिस प्रकार से पेट्रोल-डीजल के दामों पर भारी टैक्स लगाकर जो बढ़ोतरी की गई है, उससे व्यापारी वर्ग में खासा रोष है। कोरोना काल में मंदी के कारण व्यापारी वर्ग की आर्थिक हालत खराब है। उन्होंने पेट्रोल-डीजल पर की गई टैक्स की बढ़ोतरी वापिस लेने की मांग की। व्यापारियों को राहत पैकेज दिए जाने तथा विद्युत बिलों को माफ करने की मांग करते हुए कहा गया कि इससे व्यापारी अपने कारोबार को दोबारा पटरी पर ला सकेंगे। उन्होंने कहा कि स्कूलों द्वारा आनलाइन पढ़ाई कराई जा रही है। स्कूल बंद होने के बावजूद पूरी फीस ली जा रही है। उन्होंने सरकार से तीन माह की फीस माफ करने के आदेश जारी करने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में सचिन वर्मा, विनय अरोड़ा, नवीन अग्रवाल, सुमित, राजू सुखीजा, विरेंद्र बहल, संदीप चौधरी, आदर्श भंडारी, प्रिस, आशुतोष, मोनू कुमार, कृष्णा, मनोज विज, नीरज कपिल, संदीप चौधरी आदि थे।

दानपात्र से नगदी चोरी

नागल : बुधवार की रात कस्बे के रविदास मंदिर से किसी अज्ञात चोर ने मंदिर का ताला तोड़कर दानपात्र से करीब 500 रुपए की नगदी चोरी कर ली। घटना की तहरीर मंदिर समिति के विजेंदर सिंह ने पुलिस को दी है। इसके अलावा दिनदहाड़े नागल बाजार से बाइक सवार दो युवक एक ग्रामीण का मोबाइल झपट कर फरार हो गए। पीड़ित राहुल पुत्र नयन सिंह निवासी तल्हेडी बुजुर्ग ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बृहस्पतिवार को करीब 2 बजे दोपहर वह नागल बाजार में आया था तभी पीछे से दो बाइक सवार युवक आए और उस का मोबाइल झपट कर भाग गए।

chat bot
आपका साथी