कोरोना से बचाव को किया मास्क का वितरण

देवबंद में हिदू युवा वाहिनी के नगर प्रभारी आकाश पुंडीर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौक और मजनूवाला रोड पर बिना मास्क सड़क से गुजर रहे लोगों तथा रेहड़ा रिक्शा व बाइक सवारों को मास्क का वितरण किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:17 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:17 PM (IST)
कोरोना से बचाव को किया मास्क का वितरण
कोरोना से बचाव को किया मास्क का वितरण

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में हिदू युवा वाहिनी के नगर प्रभारी आकाश पुंडीर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौक और मजनूवाला रोड पर बिना मास्क सड़क से गुजर रहे लोगों तथा रेहड़ा, रिक्शा व बाइक सवारों को मास्क का वितरण किया।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वह बिना मास्क घरों से बाहर न निकले। भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें तथा बहुत ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही घरों से बाहर निकलें। उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव को शासन, प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन पर अमल करने का आह्वान किया।

इस दौरान नगराध्यक्ष निर्वेश कुमार, नगर उपाध्यक्ष विकास राणा, ओम बिड़ला, अजय शर्मा व मनोज शर्मा आदि मौजूद रहे।

महंगी में गोवंश को पीट-पीटकर हत्या

महंगी: एक गोवंश को पीट-पीटकर मार डालने का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंचे पशुधन विभाग के चिकित्सकों ने गोवंश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

ग्राम महंगी निवासी शिवकुमार के मुताबिक सोमवार की देर रात्रि उसकी एक गाय व बछिया उसके घेर स्थित पशुशाला में बंधी हुई थी। आरोप है कि गांव के एक युवक ने रात्रि में अपनी एक गाय को लावारिस छोड़ने का प्रयास किया तो गाय शिवकुमार के बाड़े में जा घुसी। उसने पड़ोसी से उसे बांधने के कहा। आरोप है कि ग्रामीण के अपने घर चले जाने के बाद गुस्साए युवक ने उसकी बछिया को पशुशाला से खोलकर पीट-पीटकर मार डाला। सूचना पर बहलोलपुर पुलिस चौकी प्रभारी केपी सिंह पहुंचे और मामले की जानकारी की व पशुधन विभाग के चिकित्सकों को गोवंश का पोस्टमार्टम कराने के लिए टीम को बुलाया। हालांकि गांव के जिम्मेदार लोग मामले को रफा दफा करने के प्रयास में लगे थे।

पशु चिकित्सक डा.संजय चतुर्वेदी ने बताया कि गोवंश का पोस्टमार्टम कराया है। रिपोर्ट संबंधित अधिकारियों को प्रेषित की जाएगी।

चौकी प्रभारी ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति द्वारा मामले की कोई तहरीर नहीं दी गई है। सीओ गंगोह रिजवान ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति ने अभी तक पुलिस को किसी के खिलाफ भी तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी