बिजली ठेकेदार के साथ काम करने हरियाणा गए युवक की मौत

बेहट में चार दिन पहले क्षेत्र के अपने गांव से एक विद्युत ठेकेदार के साथ काम करने हरियाणा के कैथल गए युवक की खंभे से गिरकर मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 07:01 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:01 PM (IST)
बिजली ठेकेदार के साथ काम करने हरियाणा गए युवक की मौत
बिजली ठेकेदार के साथ काम करने हरियाणा गए युवक की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में चार दिन पहले क्षेत्र के अपने गांव से एक विद्युत ठेकेदार के साथ काम करने हरियाणा के कैथल गए युवक की खंभे से गिरकर मौत हो गई। हालांकि परिजनों का कहना है कि ठेकेदार ने युवक की मौत हार्टअटैक से बताई। शव को जब शमशान घाट लेकर पहुंचे तो उसके मुंह व नाक आदि से खून निकलता दिखाई दिया तो स्वजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चार दिन पहले 16 जून को रामपुर कलां निवासी राजन पुत्र तेलूराम बिजली ठेकेदार के साथ हरियाणा के कैथल काम पर गया था।

शनिवार की आधी रात को वही ठेकेदार उसका शव लेकर रामपुर कलां उसके घर पहुंचा, जिससे स्वजनों में कोहराम मच गया। ठेकेदार ने स्वजनों को बताया कि इसके मौत हार्टअटैक से हुई है। मृतक के नाक में रूई लगी थी। रविवार को अंतिम संस्कार के लिए स्वजन व अन्य लोग शव को गांव के शमशान घाट पर ले गए, जहां शव को खोलकर देखा तो खून बह रहा था। स्वजनों ने उसके अन्य सार्थियों से जानकारी की तो पता चला कि मौत हार्टअटैक से नहीं खंभे से गिरकर हुई है। स्वजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। जिस पर इंस्पेक्टर किरनपाल सिंह मौके पर पहुंचे और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शेष कार्रवाई हरियाणा पुलिस करेगी, क्योंकि घटना स्थल वहीं का है।

बता दें कि इससे पूर्व भी कई मजदूरों की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी