रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

सरसावा में पिलखनी रेलवे स्टेशन से आगे हरियाणा की ओर जाती रेलवे लाइन पर पुलिस को मंगलवार को एक युवक का शव पड़ा मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 06:16 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 06:16 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

सहारनपुर, जेएनएन। सरसावा में पिलखनी रेलवे स्टेशन से आगे हरियाणा की ओर जाती रेलवे लाइन पर पुलिस को मंगलवार को एक युवक का शव पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि युवक शायद रात में किसी समय युवक की रेल से गिर मौत हुई होगी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से शव की शिनाख्त करानी चाही, मगर समाचार लिखे जाने तक शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

राजकीय मेडिकल कालेज पिलखनी के चौकी प्रभारी एसआइ जितेंद्र राणा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस को पिलखनी सौराना के बीच रेलवे लाइन पर शव पड़ा मिला। जिसकी शिनाख्त कराने के प्रयास किए गए, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। उन्होंने बताया कि वह नीले रंग का लोवर व नीले रंग की टी शर्ट पहनी है, जिसकी आयु करीब 28 साल के करीब रही होगी।

अधिवक्ता अभय सैनी के पुन:अध्यक्ष बनने पर जताया हर्ष

महंगी: अभय सैनी एडवोकेट को प्रगतिशील सैनी सभा सहारनपुर के पुन: अध्यक्ष बनने पर सैनी समाज के लोगों ने हर्ष व्यक्त किया। वहीं पर उनके पुन: अध्यक्ष बनने पर कुछ लोगों ने राजनीति करने की भ‌र्त्सना की।

नानौता मार्ग पर सैनी नगर के अधिवक्ता इलमचंद सैनी के आवास पर संपन्न हुई बैठक में लोगों का कहना था कि समाज हित में उन्होंने संगठन को मजबूत करने का कार्य किया है। इलमचंद सैनी ने कहा कि इनके पुन: अध्यक्ष बनने पर कुछ लोगों द्वारा राजनीति की जा रही हैं, जो गलत हैं। इस अवसर पर प्रेमचंद सैनी, डा. बलबीर सैनी, डा. एसआर सैनी, डा. सतीश बालू, प्रदीप सैनी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी