क्षत-विक्षत अवस्था में रेलवे लाइन पर पड़ा मिला युवक का शव

नागल में सोमवार रात क्षेत्र के गांव लाखनौर के निकट एक युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में रेलवे लाइन पर पड़ा मिला है। पुलिस ने शव का पंचनामाभर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:57 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:57 PM (IST)
क्षत-विक्षत अवस्था में रेलवे लाइन पर पड़ा मिला युवक का शव
क्षत-विक्षत अवस्था में रेलवे लाइन पर पड़ा मिला युवक का शव

सहारनपुर, जेएनएन। नागल में सोमवार रात क्षेत्र के गांव लाखनौर के निकट एक युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में रेलवे लाइन पर पड़ा मिला है। पुलिस ने शव का पंचनामाभर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। अभी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

थानाध्यक्ष बीनू सिंह ने बताया कि रात करीब एक बजे कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि गांव लाखनौर के निकट एक शव रेलवे लाइन पर पड़ा है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक की किसी ट्रेन से गिरकर मौत हुई है। युवक की उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है।

आपसी विवाद में महिला समेत दो घायल

नागल: थाना क्षेत्र के गांव उमाही में जमीन के बंटवारे को लेकर हुए आपसी विवाद में एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए हैं। पीड़ित पक्ष ने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है।

अब्दुल सलाम पुत्र अब्दुल वहाब ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उनका अपने परिवार के लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मंगलवार दोपहर करीब एक बजे उनके परिवार के पांच लोग लाठी डंडे लेकर उनके घर पर आए एवं गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे, जिसमें उनके बेटे शमी एवं पत्नी आशिया को चोट आई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बार एसोसिएशन चुनाव में प्रत्याशी नहीं उतारेगा संयुक्त अधिवक्ता मंच

सहारनपुर: राष्ट्रीय संयुक्त अधिवक्ता मंच के पदाधिकारियों व सदस्यों की संयुक्त बैठक में सहारनपुर अधिवक्ता एसोसिएशन के होने वाले चुनाव में प्रत्याशी नहीं उतारने का निर्णय लिया गया।

अधिवक्ता बार एसोसिएशन की लाइब्रेरी में आयोजित बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री एडवोकेट मंजर हुसैन काजमी ने कहा कि मंच सदस्यों ने सर्व सम्मति से निर्णय लिया कि चुनाव की तिथि की नजदीक होने के कारण संगठन इस बार चुनाव में अपने प्रत्याशी नहीं उतारेगा। अगले वर्ष मंच पूरी तैयारी के साथ चुनाव में प्रत्याशियों को उतारने का कार्य किया जाएगा। राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य महेश कुमार गुप्ता एडवोकेट व नासिर हुसैन जैदी ने कहा कि संगठन जल्द ही विस्तार कर अधिवक्ताओं को मंच से जोड़ेगा।

जिलाध्यक्ष जमाल साबरी एडवोकेट ने कहा कि मंच अधिवक्ताओं के हितों के लिए कार्य करेगा व उनकेसुख दुख में हर प्रकार से शामिल रहेगा। इस दौरान वकील मुताहर हुसैन, मंडल महामंत्री, लोकेश कुमार मंडलीय अध्यक्ष, मोहम्मद आसिफ सिद्दीकी एडवोकेट, सरदार जसविदर सिंह लम्बा, जिला उपाध्यक्ष, अशऱफ खान, राव खालिद एडवोकेट युवा जिला सचिव, इसरार एडवोकेट, कु. जरीन एडवोकेट महिला युवा जिला सचिव, दीपक जैन, युवा जिला अध्यक्ष, राव शमीम, अपर्णा सैनी जिला अध्यक्ष युवा महिला, आयशा ़खातून जिला महामंत्री तरमीम,वरुण सिघल, पूजा, सतेंद्र गौतम, साकिर, वसीम, विक्रांत, सोनू, आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी