यमुना में डूबे छात्र का पांच दिन बाद मिला शव

शुक्रवार को यमुना नदी में डूबे मेडिकल छात्र का पांच दिन बाद मंगलवार को कंडाईवाला घाट के निकट से बरामद हो गया है। छात्र की तलाश में बेहट व मिर्जापुर पुलिस के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 10:18 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 10:18 PM (IST)
यमुना में डूबे छात्र का पांच दिन बाद मिला शव
यमुना में डूबे छात्र का पांच दिन बाद मिला शव

बेहट(सहारनपुर): शुक्रवार को यमुना नदी में डूबे मेडिकल छात्र का पांच दिन बाद मंगलवार को कंडाईवाला घाट के निकट शव बरामद हो गया है। छात्र की तलाश में बेहट व मिर्जापुर पुलिस के साथ दमकल तथा एसडीआरएफ की टीम के साथ 44वीं वाहिनी पीएसी के जवान भी जुटे थे।

शुक्रवार को ग्लोकल मेडिकल कालेज के कुछ छात्र हथनीकुंड बैराज पर घूमने गए थे। वहां नहाते हुए एक छात्र सुहैल पुत्र निसार अहमद निवासी शेरकोट जनपद बिजनौर डूब गया था। उसी दिन से छात्र की तलाश में मिर्जापुर थाना प्रभारी अशोक सोलंकी लगातार गोताखोरों, दमकल व एसडीआरएफ तथा पीएसी टीम की मदद से लगातार छात्र को ढूंढने का प्रयास कर रहे थे। एसडीएम युगराज सिंह व सीओ विजयपाल सिंह भी छात्र की बरामदगी को जुटे थे। मंगलवार को छात्र की तलाश कर रही टीम को यमुना नदी के कंडाईवाला घाट के पास एक शव तैरता दिखाई दिया। टीम ने तत्काल शव बाहर निकाला। सुहैल के पिता ने शव की शिनाख्त अपने पुत्र के रूप में की। उधर, सुहैल के साथी छात्रों की मांग पर शव ग्लोकल मेडिकल कालेज ले जाया गया, जहां सभी छात्रों ने उसके अंतिम दर्शन किये। इसके बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी