चौकी के पास डीसीएम ने युवक को कुचला

सदर बाजार थाना क्षेत्र में सिविल लाइन चौकी के समीप गुरुवार की देर रात एक बाइक सवार युवक को डीसीएम ने कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सिविल लाइन चौकी पुलिस ने उसी समय डीसीएम और उसके चालक को पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 10:53 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 10:53 PM (IST)
चौकी के पास डीसीएम ने युवक को कुचला
चौकी के पास डीसीएम ने युवक को कुचला

सहारनपुर, जेएनएन। सदर बाजार थाना क्षेत्र में सिविल लाइन चौकी के समीप गुरुवार की देर रात एक बाइक सवार युवक को डीसीएम ने कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सिविल लाइन चौकी पुलिस ने उसी समय डीसीएम और उसके चालक को पकड़ लिया। सदर बाजार थाना पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दिल्ली रोड स्थित काशीराम कालोनी निवासी प्रदीप का 28 वर्षीय बेटा शुभम गुरुवार की देर रात किसी काम से बाइक द्वारा शहर की तरफ आ रहा था। जब वह सिविल लाइन चौकी के पास पहुंचा तो उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद शुभम सड़क पर नीचे गिर गया। उसी समय पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे डीसीएम ने शुभम को कुचल दिया। आसपास के लोगों ने शुभम को उठाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी तुरंत मौत हो चुकी थी। सदर बाजार थाना प्रभारी पंकज पंत ने बताया कि शुभम के पिता प्रदीप की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चालक को हिरासत में ले लिया है। डीसीएम भी पुलिस के कब्जे में है।

सी-115, अनियंत्रित डंपर की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत,दूसरा घायल

जागरण संवाददाता, बेहट: कलसिया-फतेहपुर मार्ग पर अनियंत्रित डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर पीछे बैठे युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक गांव खुर्रमपुर का रहने वाला है।

शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव खुरर्मपुर निवासी जितेंद्र पुत्र सतपाल अपने भतीजे कोमल पुत्र यशपाल के साथ बाइक पर गांव अनवरपुर बरौली से आ रहा था। बुबका गांव के पास उनकी बाइक में पीछे से आए अनियंत्रित डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में जितेंद्र (30) की मौत हो गई, जबकि कोमल गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सीएचसी ले गई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी