दारोगा ने सपा नेता के भाई के पौते को पीटा

नागल क्षेत्र के गांव साधारण सिर के पूर्व प्रधान सपा नेता जितेंद्र राणा बाबा के बड़े भाई एवं उसके पोते से एक दरोगा ने थाने लाकर पिटाई की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 08:15 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 08:15 PM (IST)
दारोगा ने सपा नेता के भाई के पौते को पीटा
दारोगा ने सपा नेता के भाई के पौते को पीटा

सहारनपुर, जेएनएन। नागल क्षेत्र के गांव साधारण सिर के पूर्व प्रधान सपा नेता जितेंद्र राणा बाबा के बड़े भाई एवं उसके पोते से एक दरोगा ने थाने लाकर पिटाई की। जिससे गुस्साए सैकड़ों लोगों ने भाकियू एवं सपा नेता के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने मांग की कि दारोगा को तुरंत सस्पेंड किया जाए।

साधारण सिर के पूर्व प्रधान सुरेश राणा पोते अंकित राणा के साथ घर में लेटे थे। तभी थाने के दरोगा प्रेमपाल धामा एवं पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। इसके बाद उन्होंने चार बाइक खड़ी होने की वजह पूछी तो पूर्व प्रधान ने दो बाइक अपनी तथा दो बाइक किसी अन्य की बताया। इस पर दारोगा बिगड़ गए और उनसे अभद्रता करने लगे। इसके बाद दारोगा दादा पोते को जबरन थाने ले आए। ग्राम प्रधान का आरोप है कि दरोगा ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर दूसरे कमरे में पोते अंकित राणा की पिटाई की और उसे भी दो थप्पड़ मारे। बाद में ग्रामीणों को मामले की जानकारी मिली और पूर्व प्रधान के छोटे भाई वरिष्ठ सपा नेता जितेंद्र राणा उर्फ बाबा एवं भाकियू प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी विनय कुमार के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीण थाने गेट पर पहुंचे और दरी बिछाकर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे। उन्होंने मांग की कि जब तक दरोगा सस्पेंड नहीं किया जाता तब तक वे धरने से नहीं उठेंगे।

इस संबंध में थाना प्रभारी कृष्ण पाल सिंह का कहना है कि मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में है, जो भी कार्रवाई होगी उसे माना जाएगा। पीड़ित पूर्व ग्राम प्रधान सुरेश राणा द्वारा घटना की तहरीर आरोपी दरोगा के विरुद्ध थाना पुलिस को दी जा रही है। धरना स्थल पर कुशल पाल प्रधान, राजपाल सिंह प्रधान, अमित मुखिया, योगेंद्र राणा, विनय राणा, देवेंद्र राणा, रामवीर सिंह, अब्दुलवाहब, गय्यूर, शेखर राणा, शिवम राणा, देवेश राणा, भूपेंद्र त्यागी चंद्रपाल सिंह संजय समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद है।

chat bot
आपका साथी