क्षेत्र में अपराध नहीं किया जाएगा बर्दाश्त: बीनू

नागल में मंगलवार को कस्बे के रेलवे रोड पर ग्राम प्रधानों एवं गणमान्य लोगों की बैठक संपन्न हुई जहां थानाध्यक्ष बीनू सिंह ने कहा कि थाना क्षेत्र में गोकशी जुआ सट्टा व अवैध शराब जैसे अपराध किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:48 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:48 PM (IST)
क्षेत्र में अपराध नहीं किया जाएगा बर्दाश्त: बीनू
क्षेत्र में अपराध नहीं किया जाएगा बर्दाश्त: बीनू

सहारनपुर, जेएनएन। नागल में मंगलवार को कस्बे के रेलवे रोड पर ग्राम प्रधानों एवं गणमान्य लोगों की बैठक संपन्न हुई, जहां थानाध्यक्ष बीनू सिंह ने कहा कि थाना क्षेत्र में गोकशी, जुआ, सट्टा व अवैध शराब जैसे अपराध किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। मामला पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने ग्राम प्रधानों से कहा कि उनकी जिम्मेदारी बनती है कि ऐसे लोगों को चिन्हित कर समय रहते पुलिस को अवगत कराएं, जिससे अपराधों को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि कानून से खिलवाड़ करने की किसी को इजाजत नहीं दी जाएगी। चाहे वह कितनी ही ऊंची पहुंच का व्यक्ति ही क्यों नहीं हो। उस पर कार्रवाई निश्चित रूप से की जाएगी। बैठक में कैलाशचंद शर्मा, रामकिशन, सुशील कुमार, महेश, राम कुमार प्रधान, इसरार, सतीश त्यागी, हरेंद्र चौधरी, नईम अहमद, एहतशाम, मुकेश चौधरी, शमीम अहमद, विजेंद्र काला, मूसा प्रधान, असलम, अमित प्रधान आदि शामिल रहे।

फैमिली आफ ब्लड डोनर्स के शिविर में 500 लोगों ने किया रक्तदान

रामपुर मनिहारान: कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष में फैमिली आफ ब्लड डोनर्स द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, रक्तदान शिविर में पांच सौ से अधिक लोगों ने रक्तदान किया, सभी लोगों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

मंगलवार को जेनबाग में फैमिली आफ ब्लड डोनर्स द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। रक्तदान शिविर में रक्तदान करने के लिए सुबह से ही लोगों सहित महिलाओं व युवाओं में उत्साह दिखाई दिया। अभय राज हगांवली व विकास पंवार विक्की ने बताया कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष में फैमिली ऑफ ब्लड डोनर्स द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित किया गया, जिसमें पांच सौ लोगों के रक्तदान करने का लक्ष्य रखा गया था। 18 वर्ष पूरे कर चुके युवाओं ने भी रक्तदान शिविर में बढ चढ़ कर भाग लिया। फैमिली आफ ब्लड डोनर्स द्वारा रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले लोगों को प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह देकर समानित किया गया। रक्तदान शिविर में प्रदीप चौधरी चेयरमैन, भाजपा नेता पूर्व प्रमुख नक्षत्र पवार, जय कुमार प्रधान, सचिन पवार, शुभम चौधरी, रिकू राठी, टिकू पंडित आदि ने भी रक्तदान कर रक्त लोगों को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया। शिविर में फैमिली आफ ब्लड डोनर्स टीम का भी पूरी तरह सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी