युवती से छेड़छाड़ का प्रयास, हंगामा

दत्तियाना गांव में अनूसूचित जाति की युवती के साथ युवक ने छेड़छाड़ का प्रयास किया। युवती ने शोर मचा दिया। अनूसूचित जाति के लोगों ने आरोपित के घर पर जमकर हंगामा किया। घंटों चले हंगामे के बाद सीओ सदर के एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करने के आश्वासन पर मामला शात हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:36 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:36 AM (IST)
युवती से छेड़छाड़ का प्रयास, हंगामा
युवती से छेड़छाड़ का प्रयास, हंगामा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। दत्तियाना गांव में अनूसूचित जाति की युवती के साथ युवक ने छेड़छाड़ का प्रयास किया। युवती ने शोर मचा दिया। अनूसूचित जाति के लोगों ने आरोपित के घर पर जमकर हंगामा किया। घंटों चले हंगामे के बाद सीओ सदर के एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करने के आश्वासन पर मामला शात हुआ।

दत्तियाना निवासी अनूसूचित जाति की युवती कपड़ों की सिलाई करती है। सोमवार को वह गांव में ही सिलाई के लिए कपड़े लेने गई तो वहां पर मौजूद युवक ने छेड़छाड़ का प्रयास किया। युवती ने विरोध करते हुए शोर मचा दिया। आस-पड़ोस के लोगों को आता देखकर आरोपित भाग गया। युवती के स्वजन भी वहां पहुंच गए और आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा करने लगे। इसके अलावा भी वहां पर अनुसूचित जाति के सैकड़ों लोग एकत्र हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत करने का प्रयास किया। ग्रामीण आरोपित की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। सीओ सदर हेमंत कुमार व प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपित को उसके घर में तलाश किया, लेकिन सुराग नहीं मिला। सीओ सदर के आरोपित के विरुद्ध एससी-एसटी एक्ट व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करने के आश्वासन पर ही मामला शांत हुआ। पीड़ित ने आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी है। नर्सिग होम में जच्चा की मौत, भीड़ जुटी

पुरकाजी के नर्सिग होम में डिलीवरी के दौरान जच्चा की मौत पर स्वजन ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाया। चिकित्सक का कहना है कि जच्चा की मौत दौरे पड़ने के कारण हुई है।

कस्बा निवासी युवक का गत वर्ष लाकडाउन के दौरान निकाह हुआ था। पीड़ित परिवार के अनुसार गर्भवती बहू को डिलीवरी के लिए रविवार रात दाई को दिखाया गया था। दाई ने सोमवार तीसरे पहर डिलीवरी के लिए जच्चा को नर्सिग होम में भर्ती करा दिया। डिलीवरी के दौरान बेटी होने के बाद मां ने दम तोड़ दिया। स्वजन ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाया। अस्पताल के बाहर भीड़ एकत्रित हो गई। चिकित्सक का कहना है लापरवाही के आरोप निराधार हैं। जच्चा की मौत दौरे पड़ने से हुई है। स्वजन को दौरे पड़ने की जानकारी दे दी गई थी। पैदा हुई बेटी बिलकुल ठीक है। बाद में स्वजन बिना कार्रवाई के शव ले गए।

chat bot
आपका साथी