शाही क्रिकेट एकेडमी ने जीता अंडर-14 मैच

अंबेहटा में क्रिकेट प्रतियोगिता का अंडर-14 रोमांचकारी एक दिवसीय मैच केल्विन क्रिकेट एकेडमी नकुड़ व शाही क्रिकेट एकेडमी सहारनपुर की टीम के बीच खेला गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:26 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:26 PM (IST)
शाही क्रिकेट एकेडमी ने जीता अंडर-14  मैच
शाही क्रिकेट एकेडमी ने जीता अंडर-14 मैच

सहारनपुर, जेएनएन। अंबेहटा में क्रिकेट प्रतियोगिता का अंडर-14 रोमांचकारी एक दिवसीय मैच केल्विन क्रिकेट एकेडमी नकुड़ व शाही क्रिकेट एकेडमी सहारनपुर की टीम के बीच खेला गया है।

सहारनपुर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 34.4 ओवर में ऑल आउट होकर 154 रनों का लक्ष्य केल्विन एकेडमी नकुड़ टीम के सामने रखा। सहारनपुर के बल्लेबाज निगम ने सर्वाधिक 43 रन अपनी टीम के लिए बनाए। केल्विन की तरफ से बेहतरीन बॉलिग करते हुए आदित्य ने 4 विकेट, अक्षित शर्मा 3 विकेट आरव शर्मा बलाल खेड़ी ने सधी हुई गेंदबाजी करते हुए महत्वपूर्ण छह ओवर में 1विकेट लिया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी केल्विन क्रिकेट एकेडमी नकुड़ के बल्लेबाज युवी के सर्वाधिक 49 रनों की बदौलत टीम ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते अंत तक लक्ष्य का पीछा किया, लेकिन अंतिम ओवर में केल्विन एकेडमी बल्लेबाज 5 रन नहीं बना सके और पांच रनों से शाही क्रिकेट एकेडमी सहारनपुर ने केल्विन क्रिकेट एकेडमी नकुड़ को पराजित कर दिया। मोहम्मद उमर व आयान खान को बेहतरीन फिल्डिग की बदौलत सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी