गंदे पानी की निकासी को लेकर निगम पहुंचे

गंगोह रोड पीर माजरा में गंदे पानी की निकासी न होने के कारण परेशान क्षेत्रवासी नगर निगम पहुंचे। उन्होंने महापौर को ज्ञापन देकर समस्या के जल्द समाधान की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:03 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:03 PM (IST)
गंदे पानी की निकासी को लेकर निगम पहुंचे
गंदे पानी की निकासी को लेकर निगम पहुंचे

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह रोड पीर माजरा में गंदे पानी की निकासी न होने के कारण परेशान क्षेत्रवासी नगर निगम पहुंचे। उन्होंने महापौर को ज्ञापन देकर समस्या के जल्द समाधान की मांग की।

शुक्रवार को पीर माजरा वार्ड-31 के क्षेत्रवासी नगर निगम पहुंचे। यहां उन्होंने मेयर संजीव वालिया एक ज्ञापन दिया। क्षेत्रवासियों का कहना था कि क्षेत्र का पार्षद उनके मोहल्ले की पूरी तरह उपेक्षा कर रहा है। गंदे पानी की निकासी न होने के कारण समस्या दिनों दिन गंभीर हो रही है। क्षेत्र में एक जोहड़ है, जिसमें मोहल्ले का पानी जा सकता है। उन्होंने नाली बनवाकर पानी की निकासी कराने तथा जोहड़ की सफाई कराने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में बबली, रोशनी, सुनीता, सुरक्षा, गीता, लता, उर्मिला, शबाना, अनीता, धर्मो देवी, सुलोचना, काजल आदि शामिल थे।

सढौली में नहीं पानी की निकासी, ग्रामीण परेशान

जागरण संवाददाता, सहारनपुर :

विधानसभा क्षेत्र नकुड़ के गांव सढौली में रास्ते से निकलने के लिए गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। परेशान ग्रामीणों ने समस्या का शीघ्र ् समाधान न होने पर मुख्यमंत्री को जिलाधिकारी के माध्यम से पत्र भेजने का निर्णय लिया है।

ग्रामीणों का कहना है कि ब्लाक स्तर तक भी कई बार सूचना दी जा चुकी है। इसके बाद भी समस्या जस की तस है। गांव के मुख्य रास्ते से सैकड़ों लोग अपने खेतों और घरों को जाते हैं। आज तक सड़क आरसीसी से नही बनवाई गई। नालियों का गंदा पानी सड़क पर फैला रहता है। बरसात के बिना ही रास्ते में पानी भरा रहता है, जिससे डेंगू व मलेरिया के फैलने का खतरा बढ़ रहा है। ग्रामीण लोकेश चौधरी ने कहा कि यदि रास्ते की यही स्थिति रही तो वे जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को पत्र भेजा जायेगा। ग्रामीण चूहड़ सिंह, ईश्वर पाल, सोमवीर, आशु, सुशील कुमार, अक्षय कुमार, शेखर कुमार, आनंद कुमार, रमेश कुमार, नरेश कुमार, बालिस्टर सिंह, सागर कुमार आदि ने जिला प्रशासन से समस्या के समाधान की मांग की है।

chat bot
आपका साथी