शोभित विश्वविद्यालय में कोरोना टीकाकरण का आयोजन

शोभित विश्वविद्यालय में स्टाफ के लिए कोरोना टीकाकरण का आयोजन किया गया। टीकाकरण अभियान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगोह की सहायता से किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:50 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:50 PM (IST)
शोभित विश्वविद्यालय में कोरोना टीकाकरण का आयोजन
शोभित विश्वविद्यालय में कोरोना टीकाकरण का आयोजन

सहारनपुर, जेएनएन। शोभित विश्वविद्यालय में स्टाफ के लिए कोरोना टीकाकरण का आयोजन किया गया। टीकाकरण अभियान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगोह की सहायता से किया गया।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रंजीत सिंह ने कहा की कोरोना से बचाव के लिए सभी लोगों को टीका अवश्य लगवाना चाहिए। यह टीकाकरण कार्यक्रम मुख्यता उन लोगों के लिए आयोजित किया गया है जो किसी भी कारणवश अभी तक टीका नहीं लगवा पाए थे। कुलपति ने बताया की कोरोना रोधी टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। यह टीका के लगाने से किसी भी प्रकार का नुक्सान नहीं होता अपितु यह कोरोना वायरस के संक्रमण होने की संभावना को खत्म करता है। कुलपति ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं उसके प्रभारी डा. रोहित वालिया एवं उनके समस्त स्टाफ को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। विश्वविद्यालय के कुलसचिव डा. महिपाल सिंह ने टीकाकरण अभियान का संचालन किया। डा. दिव्या प्रकाश, डा. एसके पाठक, डा. नामित वशिष्ठ, डा. कुशाग्र गोयल, डा. जीतेन्द्र राणा, अकाउंट अफसर जसवीर सिंह आदि का भी योगदान रहा।

201 महिला पुरुषों को लगाया गया टीका

सड़क दूधली: सड़क दूधली में डा. मंसूर अली के क्लीनिक पर आयोजित टीकाकरण शिविर में 201 महिला पुरुषों को कोरोना से बचाव के लिए टीका लगाया गया। डा. मंसूर ने बताया कि शाम तक चले शिविर में 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी महिला-पुरुषों को कोविड 19 का टीका लगाया गया। साथ ही अन्य लोगों को भी टीकाकरण के प्रति जागरूक किया गया। शिविर में शशि बाला बजाज, आशा रानी सुशील, ममता, वर्षा पुंडीर, मो. अनस, मो. कैफ, अंशु तोमर, गुलफिशा, रजनी वर्षा पुंडीर, सुनीता शर्मा शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी