धर्मस्थलों में बाहर से आने वालों की देखी जाएगी कोरोना रिपोर्ट

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने जारी आदेश में कहा है कि मंदिर मस्जिद गुरुद्वारा और गिरजाघरों आदि में दर्शन के लिए ऐसे व्यक्ति जो बाहर से आए हों के पास कोरोना की 72 घंटे पहले की नेगेटिव रिपोर्ट होनी चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:26 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:26 PM (IST)
धर्मस्थलों में बाहर से आने वालों की देखी जाएगी कोरोना रिपोर्ट
धर्मस्थलों में बाहर से आने वालों की देखी जाएगी कोरोना रिपोर्ट

सहारनपुर, जेएनएन। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने जारी आदेश में कहा है कि मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा और गिरजाघरों आदि में दर्शन के लिए ऐसे व्यक्ति जो बाहर से आए हों, के पास कोरोना की 72 घंटे पहले की नेगेटिव रिपोर्ट होनी चाहिए। निगेटिव रिपोर्ट दिखाने पर ही उन्हें प्रवेश की अनुमति होगी। ऐसा नहीं करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

टीपी नगर सैनिटाइज कराया

सहारनपुर: सहारनपुर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष ब्रित चावला के नेतृत्व में कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए कारोबारियों द्वारा प्रतिष्ठानों को सैनिटाइज कराया गया। उन्होंने अनिवार्य रूप से मास्क लगाने और सैनिटाइजर का प्रयोग करते हुए आपस में उचित शारीरिक दूरी बनाने के लिए भी कारोबारियों व कामगारों को प्रेरित किया। सी-37

डोर-टू-डोर राशन वितरण

सहारनपुर: लाकडाउन के दौरान जिले भर में राशन डीलर्स द्वारा कार्डधारकों को उनके घर पर पहुंचकर उचित दूरी बनाते हुए राशन का वितरण किया गया। जिला पूर्ति अधिकारी सतीश कुमार मिश्र ने बताया कि विभाग द्वारा कई स्थानों पर आकस्मिक चेकिग कराई गई। विभाग के इस कदम से उन लोगों को राहत मिली जो बीमारी आदि के कारण दुकान पर राशन लेने नही जा सके थे। सी-36

भोजन का वितरण कराया

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के जिलाध्यक्ष शीतल टंडन ने बताया कि प्रशासन द्वारा लगाया गया लाकडाउन सफल रहा। लोगों ने स्वेच्छा से कोरोना महामारी से अपना बचाव करना उचित समझा। स्व: अनुशासन की यह सीख कोरोना को हराने में कामयाब बनाएगी। उन्होंने बताया कि प्रभु जी की रसोई से लाकडाउन के दौरान उचित शारीरिक दूरी बनाते हुए जरूरतमंदों को भोजन वितरित कराया गया।

chat bot
आपका साथी