घरों में ही रहें दारुल उलूम के छात्र: उस्मान मंसूरपुरी

देवबंद में कोरोना संक्रमण की दूसरी खतरनाक लहर के बीच विश्वविख्यात इस्लामी शिक्षण संस्थान दारुल उलूम देवबंद ने निर्देश जारी कर संस्था में अध्ययनरत छात्रों को देवबंद न आने और अपने घरों पर ही रहने को कहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:00 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:00 PM (IST)
घरों में ही रहें दारुल उलूम के छात्र: उस्मान मंसूरपुरी
घरों में ही रहें दारुल उलूम के छात्र: उस्मान मंसूरपुरी

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में कोरोना संक्रमण की दूसरी खतरनाक लहर के बीच विश्वविख्यात इस्लामी शिक्षण संस्थान दारुल उलूम देवबंद ने निर्देश जारी कर संस्था में अध्ययनरत छात्रों को देवबंद न आने और अपने घरों पर ही रहने को कहा है।

गुरुवार को दारुल उलूम के कार्यवाहक मोहतमिम कारी मोहम्मद उस्मान मंसूरपुरी द्वारा जारी बयान में कहा गया कि मुल्क में कोरोना की वजह से बिगड़ते हुए हालात के मद्देनजर स्कूल-कालेजों को बंद कर दिया है। सभी छात्रों को यह हिदायत दी जाती है कि वह संस्था में न पहुंचे। आगे शासन की गाइडलाइन के मुताबिक फैसला लिया जाएगा। बता दें कि संस्था की ओर से गत तीन मार्च को एलान जारी कर पुराने छात्रों को यह हिदायत दी गई थी कि वह आगामी 23 मई तक संस्था में पहुंच जाए, लेकिन अब संस्था ने अपने यहां छात्रों को आने से मना कर दिया है।

दुकान से मोबाइल चोरी

सहारनपुर : कुतुबशेर थाना क्षेत्र के लोहानी सराय बाजार में गुरुवार को एक दुकान में सामान लेने आए दो युवकों में से एक युवक ने मोबाइल चोरी कर लिया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कुतुबशेर थाना क्षेत्र के लोहानी सराय बाजार में अहकाम खान की लोहे के सामान की दुकान है। व्यापारी ने बताया कि वह तो नमाज पढ़ने चला गया था, लेकिन दुकान का नौकर राशिद दुकान पर ही मौजूद था। नमाज पढ़ने के कारण अहकाम ने अपना मोबाइल दुकान पर ही रख दिया था। दोपहर के समय दो युवक दुकान पर आए और उन्होंने लोहे का कुछ सामान मांगा। इस दौरान आरोपित मोबाइल उठाकर फरार हो गए। पूरी वारदात दुकान में लगे कैमरे में कैद हो गई। कुतुबशेर थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मोबाइल चोरी की तहरीर मिल गई है। सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी