गंगोह में कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन

गंगोह में कोरोना क‌र्फ्यू के चलते गुरुवार को कुछ दुकानों को मिली छूट का अन्य लोगों ने भी खूब फायदा उठा। आलम यह था कि कस्बे में सड़कों पर जुटी बेतहाशा भीड़ न तो शारीरिक दूरी का पालन कर रही थी और न ही मास्क लगाए थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:01 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:01 PM (IST)
गंगोह में कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन
गंगोह में कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में कोरोना क‌र्फ्यू के चलते गुरुवार को कुछ दुकानों को मिली छूट का अन्य लोगों ने भी खूब फायदा उठा। आलम यह था कि कस्बे में सड़कों पर जुटी बेतहाशा भीड़ न तो शारीरिक दूरी का पालन कर रही थी और न ही मास्क लगाए थे। कुछ लोगों को छोड़ दिया जाए तो ज्यादातर ने मास् या तो नाक से ऊपर कर रखा था या फिर नीचे।

बता दें कि एक मई से प्रदेश के साथ क्षेत्र में भी कोरोना क‌र्फ्यू लागू है। पिछले पांच दिन से दुकानें बंद हैं, लेकिन सड़कों पर आवाजाही लगातार जारी है। शुक्रवार को अलविदा जुमा की नमाज अदा की जानी है तथा लगभग पांच दिन बाद ईद का पर्व मनाया जाएगा। मुस्लिम समुदाय के लोग ईद की तैयारियों में लगे हुए हैं, लेकिन कोरोना क‌र्फ्यू के कारण वह अपने व बच्चों के लिए कपड़े व परचून का सामान भी नहीं खरीद

पा रहे थे। जिलाधिकारी के निर्देश पर कुछ समय के लिए अन्य के साथ परचून विक्रेताओं को भी दुकान खोलने की छूट दे दी गई थी। गुरू वार को परचून की दुकानें खुलते ही अन्य दुकानदारों ने भी इनकी आड़ में दुकानों के शटर उठा दिए। इसके बाद बाजार में काफी भीड़ लग गई। क्षेत्र में इस समय कोरोना संक्रमण की चाल तेज चल रही है इसलिए भीड़ के कारण कोरोना संक्रमण के बढ़ने की संभावना भी बढ़ जाने की संभावना भी बढ़ गई। दोपहर के करीब बाजार में पुलिस पहुंची तो इन दुकानदारों में हड़कंप मच गया। वह दुकान बंद कर भाग खड़े हुए। पुलिस ने गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों को कड़ी चेतावनी दी है।

chat bot
आपका साथी