कांग्रेस के सेवा सत्याग्रह आंदोलन का सातवें दिन समापन

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत अन्य कांग्रेसियों की बिना शर्त रिहाई के लिए चलाया जा रहा सेवा सत्याग्रह आंदोलन के सातवें दिन 5500 भोजन के पैकेट के वितरण के साथ ही समापन कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Jun 2020 10:11 PM (IST) Updated:Fri, 12 Jun 2020 10:11 PM (IST)
कांग्रेस के सेवा सत्याग्रह आंदोलन का सातवें दिन समापन
कांग्रेस के सेवा सत्याग्रह आंदोलन का सातवें दिन समापन

सहारनपुर, जेएनएन। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत अन्य कांग्रेसियों की बिना शर्त रिहाई के लिए चलाया जा रहा सेवा सत्याग्रह आंदोलन के सातवें दिन 5500 भोजन के पैकेट के वितरण के साथ ही समापन कर दिया गया।

जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर आयोजित भोजन वितरण कार्यक्रम एवं सेवा सत्याग्रह के समापन पर प्रदेश सचिव एवं मंडल प्रभारी मोनिदर सूद वाल्मीकि ने सेवा सत्याग्रह आंदोलन के दौरान जनसेवा के क्षेत्र में अति उत्तम आयोजन के लिए जिला कांग्रेस को साधुवाद देते हुए कहा कि अहिसा और सेवा को समानांतर प्राथमिकता के आधार पर लेकर चलना कांग्रेस की सांस्कृतिक पहचान है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुशासन समिति के सदस्य एवं पूर्व विधायक काजी इमरान मसूद ने उत्तर प्रदेश की तानाशाह सरकार को अपनी जनविरोधी नीतियां त्याग कर गरीब एवं मजदूरों के हित में कार्य करने की सलाह दी। कहा कि यदि सरकार का यही रवैया रहा तो वह दिन दूर नहीं जब जनता सड़कों पर आकर योगी सरकार का विरोध शुरू कर दे। विधायकगण मसूद अख्तर एवं नरेश सैनी ने भाजपा की सरकारों की जनविरोधी नीतियों को देश के संविधान के लिए बड़ा खतरा बताया। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली, महानगर अध्यक्ष वरुण शर्मा, पूर्व महासचिव चौधरी सुशील अंबोली, एआईसीसी सदस्य अशोक सैनी, पीसीसी प्रीतम सैनी, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रवीण चौधरी, रामपुर मनिहारान चेयरमैन प्रतिनिधि विवेककांत सिंह, अनुसूचित जाति विभाग के जिला अध्यक्ष अरविद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी