कांग्रेस ने बढ़ती मंहगाई पर चिता जताई

छुटमलपुर में कांग्रेसियों की बैठक में रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि और दिन प्रतिदिन बढ़ती मंहगाई पर चिता व्यक्त की गई। केंद्र सरकार को उद्योगपतियों की सरकार बताते हुए गरीबों की कमर तोड़ने के आरोप भी लगाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 07:50 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 07:50 PM (IST)
कांग्रेस ने बढ़ती मंहगाई पर चिता जताई
कांग्रेस ने बढ़ती मंहगाई पर चिता जताई

सहारनपुर, जेएनएन। छुटमलपुर में कांग्रेसियों की बैठक में रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि और दिन प्रतिदिन बढ़ती मंहगाई पर चिता व्यक्त की गई। केंद्र सरकार को उद्योगपतियों की सरकार बताते हुए गरीबों की कमर तोड़ने के आरोप भी लगाए गए।

शुक्रवार को कमालपुर रोड एक स्थित प्रतिष्ठान पर आयोजित कांग्रेसियों की बैठक में उत्तराखंड अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ विकास निगम के पूर्व निदेशक मो मुजतबा एडवोकेट ने कहा कि केंद्र सरकार ने छह माह के भीतर रसोई गैस पर करीब डेढ़ सौ रुपये बढ़ाकर गरीबों की जेब पर डाका डालने का काम किया है। युवा किसान नेता मनोज चौधरी ने कहा कि किसानों पर जबरदस्ती तीन काले कृषि कानून थौंपने पर आमादा भाजपा सरकार किसी का हित नहीं कर सकती। चौधरी पदमसिंह, राव युसूफ व महबूब आदि ने भी विचार रखे। बैठक में नौशाद अली, अरविद कांबोज, महबूब तलहेड़ी, सुखदेव, अरविद कुमार, अरशद मलिक, परवेज मलिक आदि मौजूद रहे।

बसपा ने दलितों को हमेशा किया है गुमराह

रामपुर मनिहारान: वरिष्ठ कांग्रेस नेता व चेयरपर्सन प्रतिनिधि विवेककात सिंह ने कहा कि बसपा सुप्रीमों ने दलितों को गुमराह करने और बेचने का काम किया है। वह भाजपा की बीटीम बन कर रह गई हैं।शुक्रवार को नगर पंचायत चेयरपर्सन प्रतिनिधि व वरिष्ठ कांग्रेस नेता विवेककांत सिंह ने कहा जिला पंचायत चुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती की नीति खुलकर सबके सामने आ गई है। इस चुनाव में उन्होंने दलितों को गुमराह करने और बेचने का काम किया है, जिससे दलित समाज खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है। विवेककांत सिंह ने कहा कि जिला पंचायत के चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारने और बहुत से प्रत्याशियों के जीतने के बाद जब भाजपा विरोधी पार्टियों ने एकजुट होकर बसपा प्रत्याशियों को समर्थन देने की पहल की तो बसपा सुप्रीमो ने

जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया सा़फ सा़फ साबित होता है कि वह भाजपा की बी टीम बन चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी