शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

बेहट कोतवाली क्षेत्र के गांव मीरपुर ठसका निवासी एक युवक ने पूर्व प्रधान सहित चार लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है जिसकी तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 10:15 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 10:15 PM (IST)
शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी
शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट कोतवाली क्षेत्र के गांव मीरपुर ठसका निवासी एक युवक ने पूर्व प्रधान सहित चार लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है, जिसकी तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

कोतवाली में दी गई शिकायत में गांव मीरपुर ठसका निवासी रजत पुत्र सुरेशपाल ने बताया कि उसने तहसील दिवस में पूर्व प्रधान पर प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ अपात्र लोगों को दिलाकर निर्माण कार्य कराए जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। शिकायत की जांच होते ही प्रशासन ने निर्माण कार्य रुकवा दिया गया। आरोप है कि शिकायत करने पर ग्राम प्रधान एवं उसके साथी पीड़ित से रंजिश रखने लगे। आरोप है कि यह लोग उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहे है। पीड़ित ने अपनी जान माल का खतरा बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

स्वच्छता अभियान चलाया

नकुड़: केएलजीएम इंटर कालेज की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के ग्राम रणदेवी में चल रहे विशेष शिविर के अवसर पर स्वच्छता अभियान चलाया गया, जिसमें स्वयं सेवकों ने गांव के मुख्य मार्गों की सफाई की तथा एक रैली के द्वारा जागरूकता अभियान का आयोजन भी किया।

शुक्रवार को जूनियर हाई स्कूल, रणदेवी में नियुक्त सहायक अध्यापिका कुमारी गुंजन शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। इस अवसर पर कार्यक्रम अधिकारी ध्रव पकाश सिंह, पूर्व प्रधान इलम सिंह, अनिल कुमार, शिक्षक जयकुमार पंवार आदि उपस्थित रहे।

कृषि कानूनों के विरोध में गेहूं की फसल रौंदी

लखनौती: कृषि कानूनों के खिलाफ किसान लगातार अपनी कोई ना कोई फसल टै्रक्टर से रौंद रहे हैं।

शुक्रवार को गांव मानपुर थली निवासी किसान पुनीत पुत्र सहेंद्र ने अपनी लगभग 10 बीघा गेहूं की फसल पर ट्रैक्टर चलाकर फसल को नष्ट कर दिया। किसान का कहना है कि कि सरकार ने तीन कानून जो किसानों पर जबरदस्ती थोप दिए हैं। उनके विरोध में हम अपनी फसल को नष्ट कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी