दो पक्षों में संघर्ष, तीन लोग घायल

नानौता में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों के बीच हुए संघर्ष में बाप बेटे सहित तीन लोग घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:40 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:40 PM (IST)
दो पक्षों में संघर्ष, तीन लोग घायल
दो पक्षों में संघर्ष, तीन लोग घायल

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों के बीच हुए संघर्ष में बाप बेटे सहित तीन लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

शनिवार की सुबह क्षेत्र के गांव माधोपुर में दो पक्षों मजाक में हुई कहासुनी ने कुछ देर में ही संघर्ष का रूप ले लिया, जिसमें एक पक्ष के 35 वर्षीय इस्तखार पुत्र असलम व उसका पिता 72 वर्षीय असलम पुत्र यासीन तथा दूसरे पक्ष के 50 वर्षीय इलियास पुत्र हकीमुद्दीन के घायल होने पर इन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। समाचार लिखे जाने तक गांव के जिम्मेदार लोग दोनों पक्षों में समझौता कराए जाने का प्रयास कर रहे थे। बताया जाता है कि शुक्रवार रात्रि में भी दोनों पक्षों में झड़प हुई थी, लेकिन उस समय तो ग्राम के जिम्मेदार लोगों द्वारा समझौता करा दिया गया था।

वीकेंड कोरोना क‌र्फ्यू के बावजूद नहीं हो रहा पालन

गंगोह: सरकार द्वारा अब भी दो दिन का वीकेंड कोरोना क‌र्फ्यू लगाया हुआ है, ताकि लोग दो दिन घरों में रहकर सुरक्षित रह सकें। इसके बावजूद लोग सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान भी लोग दुकानों के आगे बैठे नजर आते हैं। कुछ दुकानें तो पूरे-पूरे दिन खुली रहती है।

ऐसा कर दुकानदार कोरोना क‌र्फ्यू व शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसके साथ-साथ अपने तथा दूसरों की जिदगी से भी खिलवाड़ कर रहे हैं। पुलिस की गश्त के बावजूद नियमों का पालन नहीं हो रहा है। अधिकतर लोग बिना मास्क के ही घूम रहे है। वीकेंड कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान सरकार की ओर से सभी अस्पतालों, मेडिकल स्टोरों, दूध की डेयरियों, सब्जी और फलों की दुकानें, पेट्रोल-डीजल के साथ-साथ पशुपालन तथा वैटरनरी सेवाओं को भी छूट दी गई है। वीकेंड कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान इन दुकानों को खुला रखने के आदेश जारी किए गए हैं, लेकिन बिना परमिशन वाली दुकानें भी खुल ही है। कुछ दुकानें तो पूरे-पूरे दिन खुली रहती है। दो दिन के लॉकडाउन में कई बार तो दुकानदारों मे ग्राहकों को बुलाने को लेकर झगड़ा भी हो चुका है। शनिवार को पुलिस हरकत में आई तो दुकानें बंद हो गई और सड़कें सुनसान हो गई।

chat bot
आपका साथी