बालक से कुकर्म, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

। बेहट कस्बे की एक महिला ने पड़ोसी पर अपने पुत्र में साथ कुकर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित को जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:51 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:51 PM (IST)
बालक से कुकर्म, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
बालक से कुकर्म, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

जेएनएन, सहारनपुर। बेहट कस्बे की एक महिला ने पड़ोसी पर अपने पुत्र में साथ कुकर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित को जेल भेज दिया है।

तहरीर में महिला का कहना है रविवार को उसका पति मजदूरी पर गया था। जबकि शाम के समय वह पैठ बाजार में सामान खरीदने गई थी। घर उसका 12 वर्षीय पुत्र मौजूद था। आरोप है कि इसी बीच पड़ोस का एक युवक वहां पहुँचा और उसके पुत्र के साथ कुकर्म कर दिया। जब वह घर पहुचीं तो उसका पुत्र फर्श पर लहूलुहान हालत में पड़ा था। पुलिस ने तहरीर मुकदमा दर्ज कर आरोपित तनवीर पुत्र अकबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

-----------

लापता छात्रा को किया बरामद

नानौता : चार दिन पूर्व किताब लेने गई लापता हुई छात्रा को पुलिस ने बरामद कर चिकित्सीय जांच के लिए भेजा है। उल्लेखनीय है कि क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा 17 सितंबर को किताब लेने के लिए गांव से नानौता आई थी जब वह देर रात तक वापस घर नहीं लौटी तो चितित स्वजनों द्वारा उसकी तलाश शुरू की गई। इस संबंध में स्वजनों द्वारा मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया बताया जाता है कि तलाश किए जाने के दौरान जानकारी मिली की युवक से बात करती थी और वही उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। गैर संप्रदाय का बताया जाता है। थानाध्यक्ष सोवीर नागर ने बताया कि संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद छात्रा को बरामद कर चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया है। और आरोपी की तलाश की जा रही है। पक्षों में चले लाठी-डंडे, एक घायल

बडग़ांव: शब्बीरपुर गांव में शराब पीकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले जिसमें एक युवक घायल हो गया है। घायल को मेडिकल के लिए नानोता पीएचसी भेज दिया गया है। दोनों पक्षों ने थाना पर एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

शब्बीर पुर निवासी सोनू पुत्र राजवीर व अनिरूद्ध, बादल पुत्र गण तेजपाल के बीच शराब पीकर गाली गलोच के बाद मारपीट हो गई। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे व धारदार हथियार चले, जिसमें सोनू पुत्र राजवीर गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल सोनू को पुलिस ने नानोता पीएचसी भिजवा दिया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार का कहना है कि दोनों पक्ष शराबी किस्म के है। घायल को अस्पताल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी