अनाधिकृत रूप से संचालित तीन वाहनों का हुआ चालान

संभागीय परिवहन अधिकारी राधेश्याम ने कहा कि चालक और परिचालक यह सुनिश्चित करें कि वह स्वयं मास्क पहनें और यात्रियों को भी मास्क की अनिवार्यता सुनिश्चित कराएं। चालक और परिचालकों को शारीरिक दूरी के विषय में भी जागरूक किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:24 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:24 PM (IST)
अनाधिकृत रूप से संचालित तीन वाहनों का हुआ चालान
अनाधिकृत रूप से संचालित तीन वाहनों का हुआ चालान

सहारनपुर, जेएनएन। संभागीय परिवहन अधिकारी राधेश्याम ने कहा कि चालक और परिचालक यह सुनिश्चित करें कि वह स्वयं मास्क पहनें और यात्रियों को भी मास्क की अनिवार्यता सुनिश्चित कराएं। चालक और परिचालकों को शारीरिक दूरी के विषय में भी जागरूक किया। कहा कि यात्रियों को गंतव्य तक सुरक्षित पहुंचाना हर वाहन चालक का दायित्व है।

संभागीय परिवहन अधिकारी राधेश्याम सोमवार को सड़क सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के चालकों एवं परिचालकों के साथ कोविड-19 की जागरूकता के संबंध में एक कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे। आयोजित कार्यशाला में वाहन चालकों का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया। साथ ही वाहन चालकों और परिचालकों को यातायात नियमों के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि किन्ही भी परिस्थितियों में यातायात नियमों का उल्लंघन न किया जाए। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी आरपी मिश्रा ने कार्यशाला के उपरांत 26 वाहन चालकों का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें सभी वाहन चालक फिट पाये गये। दोपहर बाद अनाधिकृत रूप से चल रही बसों के विरूद्ध प्रवर्तन की कार्रवाई की गई। इसमें तीन वाहनों का अनाधिकृत रूप से संचालन होने पर चालान किया गया। कार्यशाला में यात्री/मालकर अधिकारी खेमानन्द पाण्डेय, उप्ररास परिवहन निगम के सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक जगदीश प्रसाद तथा प्रवर्तन कर्मी एवं निगम के चालक-परिचालक शामिल रहें।

चार गांव के लोगों को नहीं मिल रहा स्वच्छ पेयजल

संवाद सूत्र, जड़ौदापांडा: पानी की टंकी की लाइन के पाइप लीकेज होने के कारण क्षेत्र के चार गांव के ग्रामीणों को स्वच्छ पेयजल नही मिल रहा है। ग्रामीण हैंडपंपों से निकल रहे पीले पानी को पीने के लिए मजबूर है। क्षेत्र के ग्रामीणो ने जल निगम से पानी की टंकी की लाइन के पाइप बदलवाते हुए पानी की सप्लाई सुचारू कराएं जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी