खनिज ला रहे तीन वाहनों को पकड़ा, जुर्मना वसूला

सरसावा में एसएसपी के निर्देश पर अवैध खनन व बिना प्रपत्रों के खनन को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस ने हरियाणा से बिना वैध प्रपत्रों के खनिज ला रहे तीन वाहनों को पकड़ा जुर्माना वसूला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:12 PM (IST)
खनिज ला रहे तीन वाहनों को पकड़ा, जुर्मना वसूला
खनिज ला रहे तीन वाहनों को पकड़ा, जुर्मना वसूला

सहारनपुर, जेएनएन। सरसावा में एसएसपी के निर्देश पर अवैध खनन व बिना प्रपत्रों के खनन को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस ने हरियाणा से बिना वैध प्रपत्रों के खनिज ला रहे तीन वाहनों को पकड़ा जुर्माना वसूला।

थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि बीती शाहजहांपुर क्षेत्र पुलिस चौकी के समीप वाहनों की चेकिग की जा रही थी। इसी दौरान हरियाणा की ओर से आ रहे खनिज से भरे तीन ट्रकों को रोक उनसे वैध प्रपत्र दिखाने के लिए कहा किन्तु उनके पास वैध प्रपत्र नही मिले तो उनके खिलाफ राजस्व हानि पहुंचाने के आरोप जुर्माना वसूली संबंधित धाराओं में कार्य वाही की जाएगी। थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने कहा कि बिना वैध प्रपत्रों के खनन वाहनों को उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा इसके लिए लगातार कार्यवाही जारी रहेगी।

पुलिस ने निकाला पैदल मार्च, कार्रवाई की दी चेतावनी

गंगोह : ईद से एक दिन पूर्व गुरूवार को कोतवाली पुलिस ने पीएसी के साथ पैदल मार्च किया। गाइड लाइन का पालन न करने वालों को कार्रवाई की चेतावनी दी गई।

पुलिस प्रशासन गुरूवार को ही सक्रिय हो गया था। दिन भर बिना मास्क वालों की खबर ली तथा सड़कों पर बिना किसी कारण फर्राटा भर कर चल रही बाइकों को भी कोतवाली का रास्ता दिखाया। सख्त कार्रवाई के कारण दोपहर से शाम तक सड़कें खाली पड़ी रही। शाम को कोतवाली प्रभारी ने पुलिस व पीएसी बल को साथ लेकर पूरे नगर में पैदल मार्च किया। भारी संख्या में पुलिस बल देखकर बिना वजह सड़कों पर निकले लोग घरों की और दौड़ पड़े। पुलिस ने सरकार की गाइड लाइन का उल्लंघन करने व माहौल खराब करने का प्रयास करने वालों को सख्त चेतावनी दी।

chat bot
आपका साथी