केसी कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार सहित तीन के खिलाफ मुकदमा

नानौता में श्मशान व तालाब की भूमि पर चुपचाप अवैध खनन करने के मामले में राजस्व निरीक्षक द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने केसी कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:24 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:24 PM (IST)
केसी कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार सहित तीन के खिलाफ मुकदमा
केसी कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार सहित तीन के खिलाफ मुकदमा

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में श्मशान व तालाब की भूमि पर चुपचाप अवैध खनन करने के मामले में राजस्व निरीक्षक द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने केसी कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दो दिन पूर्व गुरुवार को नानौता देहात बेरुन हदूद गाटा संख्या 548 /0.156 हेक्टेयर जोकि जोहड़ के नाम दर्ज है। केसी कंपनी के कंस्ट्रक्शन ठेकेदार द्वारा जेसीबी व दो डंफर से गाटा संख्या 548 पर मिट्टी का अवैध खनन किया जा रहा था। इस संबंध में ना सिर्फ ग्रामीणों द्वारा विरोध करते हुए मिट्टी खुदाई के कार्य को बंद कराया गया था बल्कि नानौता देहात की नवनिर्वाचित प्रधान नीरज सिंह व राजस्व अधिकारी द्वारा तहरीर भी दी गई थी।

थानाध्यक्ष सौबीर नागर ने बताया कि उक्त प्रकरण में राजस्व निरीक्षक नितेश कुमार पुत्र ऋषिपाल की तहरीर पर के सी कंपनी के कंस्ट्रक्शन ठेकेदार प्रशांत, फरमान व हैप्पी के खिलाफ के मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस बाबत उप जिलाधिकारी एसएन शर्मा का कहना है कि इस मामले में जांच उपरांत आरोपित लेखपाल के खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

हर घर में पांच मास्क व सैनिटाइजर का होगा वितरण

रामपुर मनिहारान: कस्बे की जनता के लिए नई पहल करते हुए चैयरपर्सन प्रतिनिधी विवेककान्त सिंह ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रत्येक घर में पांच मास्क व सैनिटाइजर बांटा है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता व चैयरपर्सन प्रतिनिधी विवेककात सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण सभी के लिए चिता का विषय बना हुआ है। कोरोना से बचाव के लिए जागरूक और सतर्क होना बेहद जरूरी है। निर्णय लिया गया है कि वार्ड सभासदों के माध्यम से नगरक्षेत्र के प्रत्येक घर में पांच मास्क व सैनिटाइजर की बोतल का वितरित की जाएगी। जल्द रामपुर मनिहारान के स्वास्थ्य केन्द्र में नगर पंचायत की ओर से ऑक्सीजन प्लांट भी लगवाया जाएगा। उन्होंने सभी से सोशल डिस्टेंस का पालन करने और बिना जरूरत घर से नहीं निकलने की अपील भी की।

chat bot
आपका साथी