डिवाइडर से टकरा पलटी कार, चार लोग घायल

दिल्ली देहरादून हाईवे 307 पर बिहारीगढ़ स्थित रविदास मंदिर निकट अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। कार में सवार चार लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:33 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:33 PM (IST)
डिवाइडर से टकरा पलटी कार, चार लोग घायल
डिवाइडर से टकरा पलटी कार, चार लोग घायल

सहारनपुर, जेएनएन। दिल्ली देहरादून हाईवे 307 पर बिहारीगढ़ स्थित रविदास मंदिर निकट अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। कार में सवार चार लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिये सहारनपुर के जिला अस्पताल भिजवा दिया।

घटना शनिवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। देहरादून की ओर से आर रही कार संख्या एचआर 33 सी 8345 जैसे ही कस्बे में रविदास मंदिर के निकट पहुंची तो अचानक कार का अगला टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। कार में सवार विरेन्द्र पुत्र रणवीर सिंह, प्रीतम सिंह पुत्र विक्रम सिंह, जितेन्द्र पुत्र भानूप्रताप, सुधीर पुत्र राजपाल निवासीगण ग्राम मुहाना, थाना सफीदोस, जिद हरियाण के रहने वाले थे। घटना कि सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची ओर ग्रामीणों की मदद से थाना पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल भिजवा दिया।

सुख शांति की कामना को किया भंडारा

चिलकाना: सुल्तानपुर के मोहल्ला खेड़े वाला में क्षेत्रपाल देवता मंदिर, सिद्ध पीठ मां शाकुंभरी देवी मंदिर, गोरक्ष नाथ मंदिर, जाहरवीर गोगा मेडी, के पवित्र प्रांगण में नगर की सुख शांति के लिए क्षेत्रपाल देवता की जग भंडारा कर प्रसाद का वितरित किया। इस अवसर पर प्रकाश चंद सैनी, श्याम कुमार सैनी,आशु सैनी, अमरीश त्यागी, शिवनंदन शर्मा, देवेंद्र शर्मा, रविद्र शर्मा, ताराचंद सैनी आदि उपस्थित रहे।

सांगाठेड़ा में 21 फिर लगेगी वेक्सीन

महंगी: 21 जून को राधा स्वामी सत्संग ब्यास सांगाठेड़ा में तीसरी बार कोविड-19 टीकाकरण कैम्प लगाया जाएगा। जत्थेदार रविन्द्र सैनी ने बताया कि कैम्प में 45 साल व उसके ऊपर के व्यक्तियों को टीका लगाया जाएगा, जिसमें गंगोह सीएचसी की टीम रहेगी। बता दें कि इस बार तीसरी बार कोरोना का टीकाकरण होगा, जिसमें दिव्यांग व बुजुर्गों के लिए विशेष व्यवस्था होगी।

chat bot
आपका साथी