पंचायत चुनाव मजबूती से लड़ेगी बसपा : राईन

बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने कहा बसपा पंचायत चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी। यदि दूसरी पार्टियों ने सिबल पर चुनाव लड़ाया तो बसपा भी अपने सिबल पर ही चुनाव लड़ाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:31 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:31 PM (IST)
पंचायत चुनाव मजबूती से लड़ेगी बसपा : राईन
पंचायत चुनाव मजबूती से लड़ेगी बसपा : राईन

सहारनपुर, जेएनएन। बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने कहा बसपा पंचायत चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी। यदि दूसरी पार्टियों ने सिबल पर चुनाव लड़ाया तो बसपा भी अपने सिबल पर ही चुनाव लड़ाएगी।

बसपा के पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी शमशुदीन राईन शुक्रवार को गांधी पार्क में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के जन्मदिन पर आयोजित समारोह में बोल रहे थे। बसपा के उत्तराखंड प्रभारी नरेश गौतम ने कहा कि जनता पांचवीं बार बसपा सुप्रीमों को सत्ता सौंपने का मन बना चुकी है। बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा कि बसपा पार्टी नहीं एक विचारधारा है, जिस विचारधारा को लेकर बहुजन समाज पार्टी की नींव रखी गई थी, वह आज भी समाज के दलित अति पिछड़ों के हक की बात कर रही है। भाजपा सरकार में जिस तरह समाज के कमजोर वर्ग का अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा शोषण किया जा रहा है, उससे समाज का हर वर्ग बसपा सरकार को याद कर रहा है। बसपा एमएलसी महमूद अली ने किसान आंदोलन पर कहा कि किसानों के पक्ष में बसपा सुप्रीमो पूर्व में ही इस कानून को वापस लेने की मांग कर चुकी हैं परंतु सत्ता में बैठे कुछ लोग इस पर झूठी राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने पंचायत चुनाव में बसपा की भूमिका के सवाल पर कहा कि बसपा पहले से अधिक मजबूती के साथ पंचायत चुनाव में उतरेगी। बसपा जिलाध्यक्ष योगेश कुमार ने कहा कि जाति व धार्मिक दंगों के आधार पर राजनैतिक दुकान चलाने वाली भाजपा, सपा व कांग्रेस की दुकानें बंद करने का हौसला यदि किसी में है तो वह केवल आयरन लेडी मायावती में है।

पूर्व विधायक जगपाल सिंह व महिपाल सिंह माजरा, कार्यक्रम कोआर्डिनेटर कुलदीप बालियान, रवि सहगल, माजिद अली, एसआलम, आशीर्वाद आर्य, बामसेफ जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह, कोआर्डिनेटर चौधरी विनोद पंवार, राव बाबर, ममता चौधरी, प्रताप सिंह, हरिराम गौतम, लोधी कुमार, विश्वदयाल उर्फ छोटन, नवीन खटाना, सोनू सैनी, विनोद कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी