पैसा भेजने के आश्वासन पर किसानों ने किया धरना स्थगित

राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन का 22 सितम्बर को गन्ना भुगतान को लेकर प्रस्तावित धरना प्रदर्शन मिल प्रबंधन से वार्ता के बाद स्थगित किया गया। मिल प्रबंधन ने पांच दिन का पैसा एक दो दिन में ही किसानों के खाते में भेजने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:45 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:45 PM (IST)
पैसा भेजने के आश्वासन पर किसानों ने किया धरना स्थगित
पैसा भेजने के आश्वासन पर किसानों ने किया धरना स्थगित

जेएनएन, सहारनपुर। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन का 22 सितम्बर को गन्ना भुगतान को लेकर प्रस्तावित धरना प्रदर्शन मिल प्रबंधन से वार्ता के बाद स्थगित किया गया। मिल प्रबंधन ने पांच दिन का पैसा एक दो दिन में ही किसानों के खाते में भेजने का आश्वासन दिया।

जानकारी देते हुए संगठन जिला अध्यक्ष सुखबीर सिंह व महासचिव नवीन त्यागी ने बताया कि किसानों के बकाया गन्ना भुगतान को लेकर संगठन ने 22 सितम्बर से मिल पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी थी। परंतु मिल प्रबंधन, संगठन व किसानों के बीच हुई वार्ता के बाद, मिल प्रबंधन ने पांच दिन का पैसा एक दो दिन में ही खातों में भेजने का आश्वासन दिया। जिस पर संगठन व किसानों ने किसान हित व मिल हित को देखते हुए प्रस्तावित धरना प्रदर्शन को स्थगित किया। वार्ता करने वालो में अच्छन यादव, दिगम्बर त्यागी, ऋषिपाल, संजय यादव, प्रवीण, विशु त्यागी शामिल रहे। ज्ञापन सौंप सफाई कर्मियों ने की समाधान की मांग

मनिहारान: उत्तर प्रदेश स्थाई निकाय ,राज्य सफाई कर्मचारी संघ के बैनर तले नगर पंचायत चेयरमैन व ईओ को ज्ञापन सौंप कर ठेका सफाई कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग की गई।

उत्तर प्रदेश राज्य सफाई कर्मचारी संघ, राष्ट्रीय बाल्मीकि क्रांति मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा नगर पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि विवेककान्त सिंह व ईओ रामचन्द्र मौर्या को ज्ञापन सौपा। जिसमें ठेका सफाई कर्मचारियों के पीएफ कटौती के संबंध में समस्या के समाधान की मांग की। ज्ञापन में कहा कि सफाई कर्मचारियों की इस समस्या का समाधान प्राथमिकता से होना चाहिए। ज्ञापन देने वालों में तहसील अध्यक्ष सूरज बाल्मीकि, तहसील उपाध्यक्ष निहाल सिंह, बाल्मीकि तहसील महामंत्री अमन बाल्मीकि, जिला महामंत्री संजय सूद ,नगर पंचायत सफाई नायक रोहित बाल्मीकि, आदि मौजूद रहे। चेयरमैन प्रतिनिधि विवेककान्त सिंह ने आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का प्राथमिक तथा समाधान कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी