रक्तदान से बढ़कर नहीं कोई बड़ा दान: गुप्ता

अंबेहटा नगर के गांधी इंटर कालेज में जय हिद सामाजिक द्वारा रक्तदान शिविर लगाया गया है। शिविर में सौ से अधिक ब्लड यूनिट एकत्र की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:37 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:37 PM (IST)
रक्तदान से बढ़कर नहीं कोई बड़ा दान: गुप्ता
रक्तदान से बढ़कर नहीं कोई बड़ा दान: गुप्ता

सहारनपुर, जेएनएन। अंबेहटा नगर के गांधी इंटर कालेज में जय हिद सामाजिक द्वारा रक्तदान शिविर लगाया गया है। शिविर में सौ से अधिक ब्लड यूनिट एकत्र की गई।

शुक्रवार को शिविर का शुभारंभ भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक शिवकुमार गुप्ता व चौकी प्रभारी विकास कुमार यादव ने सयुंक्त रूप से फीता काट कर किया। भाजपा नेता शिवकुमार गुप्ता ने ने कहा कि रक्तदान से बढ़कर कोई दान नहीं होता। एक स्वस्थ व्यक्ति को रक्त दान अवश्य करना चाहिये। जय हिन्द सामाजिक संस्था के सदस्य आशीष शर्मा, हर्ष जैन, सुमित सिघल, शुभम अग्रवाल गंगोह, अंकित जैन, हर्षित आर्य, हर्षित मित्तल, दानिश खान व आस मोहम्मद ने रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। बालाजी ब्लड बैंक से परमिल चौधरी, रतन, अंकित चौहान, प्रीति गुप्ता, भावना शर्मा, डा. रमेश कालडा, ज्योति, गुल्सिता, शालीनि शर्मा, हेमंत आदि मौजूद रहे।

विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा

नानौता: भारतीय किसान संगठन के बैनर तले किसानों ने सीएम को संबोधित चार सूत्रीय ज्ञापन डीसीओ को सौंपकर किसानों को हो रही परेशानियों के समाधान की मांग की है। शुक्रवार को संगठन के जिलाध्यक्ष ठाकुर अजब सिंह के नेतृत्व में गौरव राणा, जौहर सिंह तथा चीनी मिल के पूर्व वाइस चेयरमैन चौधरी कंवर सिंह आदि किसानों ने मिल कार्यालय परिसर में धरना-प्रदर्शन किया। कहा कि बिजली की बढ़ी दरें वापस ली जाएं। किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस हों, विगत वर्षों का बकाया गन्ना भुगतान मिले, एमएसपी को 100 प्रतिशत की गारंटी के साथ लागू करने आदि की मांग रखी गई। चेताया कि यदि किसानों की मांगे जल्द पूरी नहीं की गई तो संगठन आंदोलन को मजबूर होगा।

chat bot
आपका साथी