आग में दो भाइयों के छप्परनुमा घर जले

बेहट में शनिवार को बादशाहीबाग में दो सगे भाइयों के छप्परनुमा घरों में शार्ट सर्किट से आग लग गई जिससे घरों रखा लाखों रुपये का सामान जल गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:06 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:06 PM (IST)
आग में दो भाइयों के छप्परनुमा घर जले
आग में दो भाइयों के छप्परनुमा घर जले

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में शनिवार को बादशाहीबाग में दो सगे भाइयों के छप्परनुमा घरों में शार्ट सर्किट से आग लग गई, जिससे घरों रखा लाखों रुपये का सामान जल गया। ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। बाद में दमकल भी मौके पर पहुंची।

थाना मिर्•ापुर क्षेत्र के बादशाहीबाग में दो भाई अमित व जोनी पुत्र प्रीतम के छप्परनुमा मकान है, जिनमें शनिवार को अचानक भीषण आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने दोनों घरों को अपनी चपेट में ले लिया। यहां रखा लाखो रुपये कीमत का घरेलू सामान जलकर राख हो गया, जिसके चलते पीड़ित अब खुले आसमान के नीचे आ गए।ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। ग्रामीणों ने दोनों पीड़ित भाइयों को मुआवजे दिलाए जाने की प्रशासन से मांग की है।

सरकार के साढ़े चार साल पूर्ण होने पर जनमंच में कल से प्रदर्शनी

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश सरकार के सफलता पूर्वक साढे चार वर्ष पूर्ण होने पर जनमंच में विभिन्न उपलब्धियों एवं कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित तीन दिवसीय प्रदर्शनी 20 से 22 सितंबर तक लगाई जाएगी। सहायक निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क विभाग अवधेश कुमार ने बताया कि प्रदेश सरकार के सफलतापूर्वक साढे चार वर्ष पूर्ण होने पर इस प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रदर्शनी में प्रदेश सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को प्रदर्शित किया जाएगा। जिसमें सरकार द्वारा किये गये मुफ्त वैक्सीन, मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज, चार लाख युवाओं को नौकरी, एक्सप्रेस वे, एयरपोर्ट, मिशन रोजगार, ओडीओपी सहित सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास एवं इरादे नेक-काम अनेक'' संबंधी 20 से 22 सितंबर तक किया जाएगा। सरकार के साढे चार साल पूरे होने पर प्रदेश के कृषि एवं जिले के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही 19 रविवार को जनपद के भ्रमण के दौरान विकास योजनाओं की समीक्षा और सरकार के साढ़े चार वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर सरकार की उपलब्धियों के संबंध में प्रेस प्रतिनिधियों से वार्ता करेंगे।

chat bot
आपका साथी