बारिश में धंसा नवनिर्मित पुल की एप्रोच का हिस्सा

बेहट में लगभग 8.5 करोड़ की लागत से तैयार गांव शाहपुर की नदी पर बने पुल की एप्रोच रोड की पेचिग पहली बारिश में ही दरक गई। इस पुल का डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक सप्ताह पहले ही लोकार्पण किया था।

JagranFri, 30 Jul 2021 11:40 PM (IST)
बारिश में धंसा नवनिर्मित पुल की एप्रोच का हिस्सा

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में लगभग 8.5 करोड़ की लागत से तैयार गांव शाहपुर की नदी पर बने पुल की एप्रोच रोड की पेचिग पहली बारिश में ही दरक गई। इस पुल का डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक सप्ताह पहले ही लोकार्पण किया था। पुल की एप्रोच दरकने से लोगों में सेतु निर्माण निगम के खिलाफ गुस्सा भी है।

गौरतलब है कि गांव शाहपुर व हुसैन मलकपुर के रास्ते के बीच से गांगरों नदी गुजरती है। इन दोनों गांवों के लोगों ने लंबे धरने प्रदर्शन के बाद इस पुल की स्वीकृति कराई थी, जो अब बनकर तैयार हो चुका है। इस पुल का सात दिन पूर्व डिप्टी सीएम ने 23 जुलाई को लोकार्पण किया था, लेकिन पहली ही बरसात ने इस पुल निर्माण की पोल खोलकर रख दी है। ग्रामीण प्रधान बालेश्वर सिंह, मोहम्मद इरशाद, डा. मोहम्मद जीशान, छोटा, हाजी हनीफ, शमीम अहमद, नोशाद व मोहित आदि का कहना है कि पुल की दोनों ओर बनाई गई एप्रोच में मिट्टी व बजरी के स्थान पर रेत से भराव किया गया है, जिसके चलते बारिश में कई स्थानों से यह एप्रोच क्षतिग्रस्त हो गई है। इनका कहना है कि यदि नदी में बाढ़ आती है तो एप्रोच पूरी तरह से ढह जाएगी। इन लोगों ने इसकी तत्काल मरम्मत एवं निर्माण की जांच की मांग की है।

बारिश से गिरा मकान की छत का मलबा

रामपुर मनिहारान: शुक्रवार को कस्बे के मोहल्ला बंजारन दिल्ली रोड पर एक बस्ती में बारिश से एक मकान की कच्ची छत गिर गई। हादसा होते-होते टला। छत गिरते ही मकान मालिक शिव कुमार पुत्र शीशपाल मौके पर दौड़े और बच्चों को बचाया। सूचना मिलते ही वार्ड सभासद बाबर भी मौके पर पहुंचे और लोगों के साथ मिलकर मलबा हटाया बाबर ने बताया प्रधानमंत्री योजना के तहत शिव कुमार का मकान प्रस्तावित है पैसा आते ही मकान का कार्य आरंभ हो जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.