दो कर्मचारी संक्रमित मिलने से आज बंद रही रहेगी दीवानी कचहरी

जिला न्यायालय में सिविल कोर्ट के दो कर्मचारियों की कोविड रिपोर्ट पाजिटिव आने के चलते 19 अप्रैल दिन सोमवार को जिला न्यायालय पूरी तरह से बंद रहेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:20 PM (IST)
दो कर्मचारी संक्रमित मिलने से आज बंद रही रहेगी दीवानी कचहरी
दो कर्मचारी संक्रमित मिलने से आज बंद रही रहेगी दीवानी कचहरी

सहारनपुर, जेएनएन। जिला न्यायालय में सिविल कोर्ट के दो कर्मचारियों की कोविड रिपोर्ट पाजिटिव आने के चलते 19 अप्रैल दिन सोमवार को जिला न्यायालय पूरी तरह से बंद रहेगा। इस दौरान लोगों को बेहद एहतियात बरतने की हिदायत दी है। कहा कि मास्क हर हाल में प्रयोग करें। जबकि देवबंद और बेहट न्यायालय में पूर्व की भांति कार्य सम्पन्न होगा। जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने इन कर्मचारियों के संपर्क में आए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को सलाह दी है कि वह भी अपना कोविड-19 का परीक्षण करा लें।

जिला एवं सत्र न्यायधीश ने कहा कि जिला न्यायालय के 59 कर्मचारियों का 13 अप्रैल को कोविड-19 परीक्षण कराया गया था। मुख्य चिकित्सा अधिकारी के यहां से प्राप्त रिपोर्ट में सिविल कोर्ट के दो कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित पाये गये हैं, जिसके चलते 19 अप्रैल को जिला न्यायालय पूर्ण रूप से बंद रहेगा। उन्होंने कहा कि सिविल कोर्ट को 12-12 घंटे के अंतराल में दो बार पूरी तरह से सैनिटाइज और समुचित सफाई की व्यवस्था कराये जाने के निर्देश दिए गए हैं।

जारी आदेश में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट उक्त दिवस में रिमांड का कार्य अवकाश की भांति किया जाना सुनिश्चित करेंगे। साथ ही सभी न्यायालयों में 19 अप्रैल की नियत सभी प्रतिभू प्रार्थना पत्र अग्रिम दिनांक 20 अप्रैल को प्रस्तुत हों तथा सभी न्यायालयों में तिथि 19 अप्रैल को नियत सभी सामान्य वादों की तिथि 13 मई नियत की जाए। अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष और सचिव को 19 अप्रैल को जिला न्यायालय में न आने के लिए अधिवक्तागण को अपने स्तर से भी अवगत करा दें।

chat bot
आपका साथी