शरारती तत्वों ने किया डा. आंबेडकर के चित्र को क्षतिग्रस्त

सरसावा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले यमुना पार गांव ढिक्का टपरी में दो दिन पूर्व ग्राम प्रधान द्वारा गांव की सीमा पर लगाए गए स्वागत द्वार पर लगे डा. आंबेडकर के चित्र को रात कुछ शरारती तत्वों ने किसी नुकीली वस्तु से जगह जगह निशान डाल क्षतिग्रस्त कर दिया जिसे देखकर गांव वालों में काफी रोष है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:39 PM (IST)
शरारती तत्वों ने किया डा. आंबेडकर के चित्र को क्षतिग्रस्त
शरारती तत्वों ने किया डा. आंबेडकर के चित्र को क्षतिग्रस्त

सहारनपुर, जेएनएन। सरसावा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले यमुना पार गांव ढिक्का टपरी में दो दिन पूर्व ग्राम प्रधान द्वारा गांव की सीमा पर लगाए गए स्वागत द्वार पर लगे डा. आंबेडकर के चित्र को रात कुछ शरारती तत्वों ने किसी नुकीली वस्तु से जगह जगह निशान डाल क्षतिग्रस्त कर दिया जिसे देखकर गांव वालों में काफी रोष है। ग्राम प्रधान ने लोगों के साथ शाहजहांपुर पुलिस चौकी जाकर घटना की लिखित तहरीर देते दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्य वाही की मांग की है।

शनिवार को जिम्मेदार लोगों के साथ शाहजहांपुर चौकी पहुंचे ग्राम प्रधान वीरभान ने लिखित तहरीर देते बताया कि दो दिन पूर्व ग्रामीणों के सहयोग से उनके द्वारा नाहरपुर की ओर जाने वाले रास्ते पर गांव में प्रवेश होने वाली सीमा पर लोहे का स्वागत गेट लगा हुआ था जिसमें फाइबर सीट पर एक और मेरा तथा दूसरी ओर बाबा साहेब का चित्र लगा हुई था रात किसी असामाजिक तत्वों ने किसी नुकीली वस्तु से बाबासाहेब के चित्र को क्षतिग्रस्त कर दिया। तहरीर में दोषियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। गांव में घटना को लेकर रोष है मगर स्थिति सामान्य है। चौकी प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर वे पुलिस के साथ गांव मे घटनास्थल पर गए थे जहां पर किसी असामाजिक तत्वों द्वारा स्वागत द्वार पर लगे साहेब की चित्र को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था, जिसकी जांच की जा रही है। शीघ्र ही दोषियों का पता निकाल उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गांव में किसी प्रकार के तनाव की स्थिति नहीं।

chat bot
आपका साथी