लापता युवक हरिद्वार से बरामद

जड़ौदापांडा क्षेत्र के एक गांव से लापता युवक थाना पुलिस ने हरिद्वार के कनखल थाने से बरामद कर परिजनों को सकुशल सौंप दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:19 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:19 PM (IST)
लापता युवक हरिद्वार से बरामद
लापता युवक हरिद्वार से बरामद

सहारनपुर, जेएनएन। जड़ौदापांडा क्षेत्र के एक गांव से लापता युवक थाना पुलिस ने हरिद्वार के कनखल थाने से बरामद कर परिजनों को सकुशल सौंप दिया है। थाना क्षेत्र के गांव झबीरन निवासी भोपाल पुत्र रामजस का 21 वर्षीय पुत्र भूरा बीते 19 अप्रैल को घर से बिना बताए कहीं चला गया था।

स्वजनों द्वारा काफी तलाशा गया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पिता भोपाल ने 21 अप्रैल को थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी थी।

दारोगा सोहन लाल गिरी ने बताया कि तहरीर आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की थी। पुलिस ने युवक को उत्तराखंड हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र से सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है। ग्रामीणों ने पुलिस की इस कार्यशैली की सराहना की है।

हवन पूजन के साथ की पंचमुखी हनुमान की मूर्ति स्थापित

नानौता: नगर के दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे स्थित शनिधाम में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए विधि-विधान के साथ हवन-पूजन कर पंचमुखी हनुमान की मूर्ति स्थापित की गई है। इस दौरान प्रसाद भी वितरित किया गया।

शुक्रवार को शनि जयंती पर पं. रमेश चंद शर्मा के दिशा निर्देशन में कमेटी अध्यक्ष हरियाणा के बराड़ा निवासी देवेन्द्र राणा, डा. रामकुमार पुंडीर, उर्मिला देवी, वंदना चौहान, सुधीर राणा, डा. पूनम पुंडीर, ईशु, यक्ष, रविन्द्र, रमेश राणा, अंजना राणा, दिनेश पुंडीर आदि श्रद्धालुओं ने हवन-पूजन कर पंचमुखी हनुमान की मूर्ति की स्थापित की।

गौरतलब है कि आज ही के दिन सन 2016 में मन्दिर में भगवान शनिदेव जी महाराज द्वारा स्वत स्थान ग्रहण करने के चलते सिद्धपीठ की स्थापना हुई थी। मान्यता है कि सिद्धपीठ के समक्ष सच्चे मन से मांगी गई मनोकामना पूर्ण होती है। कार्यक्रम इस दौरान रामभूल सिंह, संजय वीर राणा, नराताराम राणा, प्रदीप पुण्डीर, दिनेश सिंह, वरुण शर्मा, राजू पाल, रेणु, अंजू, काम सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी