खाली पड़ी जमीन पर क्रीड़ा स्थल बनाए जाने की मांग

नानौता क्षेत्र के युवाओं ने शुक्रवार को ब्लाक कार्यालय पहुंचकर बीडीओ को संबोधित ज्ञापन एडीओ प्रेमपाल को दिया जिसमें मांग रखी कि गांव भाबसी रायपुर के सरकारी विद्यालय की खाली पड़ी जमीन पर खेल मैदान बनाया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:05 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:05 PM (IST)
खाली पड़ी जमीन पर क्रीड़ा स्थल बनाए जाने की मांग
खाली पड़ी जमीन पर क्रीड़ा स्थल बनाए जाने की मांग

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता क्षेत्र के युवाओं ने शुक्रवार को ब्लाक कार्यालय पहुंचकर बीडीओ को संबोधित ज्ञापन एडीओ प्रेमपाल को दिया, जिसमें मांग रखी कि गांव भाबसी रायपुर के सरकारी विद्यालय की खाली पड़ी जमीन पर खेल मैदान बनाया जाए। इससे पूर्व कहा कि क्षेत्र में युवा सेना और अन्य फोर्स में जाना चाहते हैं, लेकिन उनके पास संसाधनों की कमी है। ज्ञापन देने वालों में अखिल भारतीय हिदू महासंघ के प्रदेश प्रवक्ता शुभम कुमार, गौरव राणा, विकास कुमार, प्रिस, भानु प्रताप, रवि कुमार, शुभम, निखिल, आकाश, नीरज सैनी आदि रहे।

जमाखोर आपदा का लाभ उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे

रामपुर मनिहारान: दो दिन के लाकडाउन की घोषणा के बाद जमाखोर बीड़ी, गुटखा और अन्य पान-मशाला के पैकेट पर वसूली करने में जुटे हैं।

आलम यह है कि कारोबारियों ने खासकर तंबाकू उत्पाद का स्टाक जमा करना शुरू कर दिया है। पांच रुपये का गुटखा 10 रुपये में बेचा जा रहा है, जबकि 10 रुपये के बीड़ी के बंडल के 20 रुपये वसूले जा रहे हैं। अन्य में खैनी का पैकेट 120 से 170 रुपये, बीड़ी का पूड़ा 270 से बढ़कर 470 में फुटकर विक्रेताओं को बेचा जा रहा है।

हालांकि जिला प्रशासन जमाखोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के दावे जरूर करता है, लेकिन हकीकत में जमाखोरों को प्रशासन और पुलिस का कोई भय नहीं।

यह कहते हैं अधिकारी

ओवररैटिग के बारे में एसडीएम एसएन शर्मा ने कहा किसी भी ग्राहक से दुकानदार ओवररैटिग करता है तो उनसे उनके कार्यालय में शिकायत दर्ज करा सकता है। आरोपित के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी