सीएम के रैलीस्थल पर पहुंचने में बाधा बनेंगी ये राहें

आगामी 18 अक्टूबर को नगर में मित्र गढ़ रोड पर किसान सेवक इंटर कॉलेज के खेल के मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली को लेकर युद्ध स्तर पर अधिकारियों द्वारा तैयारियां की जा रही हैं वहीं रैली स्थल तक पहुंचने वाले अधिकांश मार्गो की हालत खस्ता बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 10:40 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 10:40 PM (IST)
सीएम के रैलीस्थल पर पहुंचने में बाधा बनेंगी ये राहें
सीएम के रैलीस्थल पर पहुंचने में बाधा बनेंगी ये राहें

सहारनपुर जेएनएन। आगामी 18 अक्टूबर को नगर में मित्र गढ़ रोड पर किसान सेवक इंटर कॉलेज के खेल के मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली को लेकर युद्ध स्तर पर अधिकारियों द्वारा तैयारियां की जा रही हैं, वहीं रैली स्थल तक पहुंचने वाले अधिकांश मार्गो की हालत खस्ता बनी हुई है।

नानौता गंगोह रोड से कुछ ही दूर मित्रगढ़ मार्ग पर स्थित किसान सेवक इंटर कॉलेज के क्रीड़ा स्थल पर आगामी 18 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रस्तावित रैली है, काफी सोच विचार के बाद पार्टी नेताओं द्वारा गंगोह विधानसभा के अंतर्गत आने वाले नानौता कस्बे में सीएम की रैली किया जाना तय हुआ है। इसके लिए अधिकारियों द्वारा तैयारियां भी की जा रहे हैं। रैली के दौरान यातायात व्यवस्था में कोई विघ्न न पड़े, अथवा जाम की स्थिति न बन पाए इसलिए भले ही अधिकारियों द्वारा रोडमैप तैयार किया जा रहा हो, मगर रैली स्थल से कुछ दूरी पर सड़क बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो रही है। रैली में पहुंचने के लिए लोगों के लिए यही एकमात्र सड़क का रास्ता बना हुआ है। यहां स्थित चंद्रसेन कान्वेंट एकेडमी के मुख्य गेट के निकट तो टूटी-फूटी सड़क में बिना बारिश के ही भरे गंदे पानी ने बड़े नाले का रूप ले रखा है। भाजपा जिला महामंत्री अजीत राणा का कहना है कि रैली तक पहुंचने में लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा रैली स्थल सहित आसपास के सभी मार्गों के गड्ढों को ठीक करा कर समतल किए जाने का कार्य तेजी से किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी