28 की महापंचायत के लिए भाकियू ने किया जनसंपर्क

नकुड़ क्षेत्र में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत आगामी 2

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:26 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:26 PM (IST)
28 की महापंचायत के लिए भाकियू ने किया जनसंपर्क
28 की महापंचायत के लिए भाकियू ने किया जनसंपर्क

सहारनपुर, जेएनएन। नकुड़ क्षेत्र में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत आगामी 28 फरवरी को सहारनपुर के गांव लाखनौर में आयोजित किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे। भाकियू नेताओं ने किसान महापंचायत को सफल बनाने के लिए जनसंपर्क शुरू कर दिया है।

भाकियू के जिला महासचिव अशोक कुमार ने नगर पालिका सभागार में प्रेसवार्ता कर बताया कि कृषि कानूनों के विरोध एवं किसानों की अन्य मांगों को लेकर आगामी 28 फरवरी को जनपद सहारनपुर के गांव लाखनौर में किसान महापंचायत होगी। इसमें भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत किसानों को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों के विरोध में गत 91 दिन से आंदोलन चल रहा है, लेकिन सरकार को किसानों की कोई चिता नहीं है। उन्होंने किसानों से उक्त महापंचायत में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की है। चौधरी मेवाराम, कमलेश चौधरी, डा. इदरीश अहमद, प्रवीण कुमार, बलेंद्र, सताब सिंह, अर्जुन सिंह व संजय छापुर आदि रहे।

सदन में प्रदेश के विकास पर की चर्चा

रामपुर मनिहारान में विधानसभा में प्रदेश के पेश किए गए बजट चर्चा में विधायक देवेन्द्र निम ने कहा की देश के चौमुखी विकास के लिए उत्तर प्रदेश का विशेष एवं महत्वपूर्ण योगदान होगा। विधायक देवेन्द्र निम ने कहा कि बुधवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पेश किए गए बजट व विषयों पर की गई चर्चा की सभी विधायकों ने प्रशंसा की। विधायक ने बताया की मुख्यमंत्री ने विधानसभा में प्रदेश के प्रत्येक क्षेत्र के विकास का वायदा किया है और वह शीघ्र ही पूरा होगा।

chat bot
आपका साथी