बाबा साहब के सपनो का भारत बनाना चाहती है भाजपा: सूर्य

तल्हेड़ी बुजुर्ग में भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष संजय सूर्य ने कहा कि गैर भाजपा सियासी दल बाबा साहब के नाम पर दलितों को ठगते आए हैं लेकिन उनके कल्याण के लिए कुछ नही किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:58 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:58 PM (IST)
बाबा साहब के सपनो का भारत बनाना चाहती है भाजपा: सूर्य
बाबा साहब के सपनो का भारत बनाना चाहती है भाजपा: सूर्य

सहारनपुर, जेएनएन। तल्हेड़ी बुजुर्ग में भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष संजय सूर्य ने कहा कि गैर भाजपा सियासी दल बाबा साहब के नाम पर दलितों को ठगते आए हैं लेकिन उनके कल्याण के लिए कुछ नही किया।

सुहागनी में पार्टी के फल वितरण कार्यक्रम में सूर्य ने कहा कि भाजपा बाबा साहब के सपनों का भारत बनाने की दिशा में अग्रसर है। मंडल अध्यक्ष पवन त्यागी ने कहा कि भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव के साथ काम कर रही है। कार्यक्रम संयोजक अजमेर सिंह ने कहा कि दलित मजबूती से पार्टी से जुड़ रहा है। इस दौरान मोर्चे के जिला महामंत्री दुष्यंत सिंह, मेहर सहगल, ग्राम प्रधान मनोहरपुर बाबू राम आदि ने भी विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम की अध्यक्षता यशपाल सिंह व महामंत्री विपिन आर्यने किया ।ग्राम प्रधान अमित चौधरी, दिनेश आर्य, अतुल चौधरी, रामकिशन, सुधीर कुमार, अरविद कुमार, राजबीर आदि मौजूद रहे।

तीन अभियुक्तों को जेल भेजा

गागलहेड़ी: पुलिस ने तीन अभियुक्तों को दो तमंचे व एक चाकू सहित गिरफ्तार कर जेल भेजा। एसओ सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि अभियुक्त बिलाल पुत्र इनाम निवासी कैलाश्पुर पर पशु क्रूरता सहित कई मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने अभियुक्त को उग्राहु रोड से 315 बोर तमंचा व एक जिदा कारतूस सहित गिरफ्तार कर जेल भेजा। दूसरी ओर अभियुक्त लियाकत पुत्र अब्बास निवासी ग्राम हरोड़ा को अमरपुर मोड़ से चाकू सहित व नफीस उर्फ काला पुत्र अय्यूब निवासी निवासी सैय्यद माजरा को 315 बोर मंचा व जिदा कारतूस सहित गिरफ्तार कर जेल भेजा।

पंचायत के दौरान खूनी संघर्ष का एक और आरोपित गिरफ्तार

महंगी: ग्राम महंगी में बीती 31 अगस्त को हुई पंचायत के दौरान खूनी संघर्ष हो गया था। जिसमें कई लोग घायल हो गए। एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पहले ही दोनों पक्षों से पुलिस ने लगभग 10 लोगों को जेल भेज दिया था। चौकी प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि आरोपी ईनाम पुत्र इस्लाम को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी विनय कुमार आजाद ने कहा है कि पुलिस के द्वारा वीडियोग्राफी करायी गयी थी।जिससे झगड़े में शामिल अन्य लोगों को भी पहचान कर उनके खिलाफ जल्द ही कारवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी