भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने किया टीकाकरण सेंटर का निरीक्षण

रामपुर मनिहारान में भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक व पार्टी द्वारा नियुक्त कोविड-19 टीकाकरण के प्रभारी डा. सुखपाल सिंह द्वारा क्षेत्र में टीकाकरण सेंटर का निरीक्षण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:36 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:36 PM (IST)
भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने किया टीकाकरण सेंटर का निरीक्षण
भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने किया टीकाकरण सेंटर का निरीक्षण

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक व पार्टी द्वारा नियुक्त कोविड-19 टीकाकरण के प्रभारी डा. सुखपाल सिंह द्वारा क्षेत्र में टीकाकरण सेंटर का निरीक्षण किया गया। लोगों को अधिक से अधिक टीकाकरण के प्रति प्रेरित किया।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा नियुक्त कोविड-19 टीकाकरण के प्रभारी व भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ सुखपाल सिंह द्वारा क्षेत्र के गांव नौरंगपुर, उमाही कला, घाटेड़ा, भाकला आदि दर्जनों गांव का दौरा किया और कोविड-19 टीकाकरण सेंटरों पर जाकर टीकाकरण की जांच की। इस दौरान वरिष्ठ नेता चौधरी मेघराज सिंह पंवार आदि मौजूद रहे।

किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास के बाद हंगामा, ताऊ की हार्टअटैक से मौत

छुटमलपुर: फतेहपुर थाने के एक गांव में एक युवक द्वारा एक नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास किया गया, जिसे लेकर खूब हंगामा हुआ। इस बीच नाबालिग के ताऊ को हार्टअटैक आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया।

गुरुवार को फतेहपुर थाने के एक गांव में दोपहर के समय एक नाबालिग बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी। आरोप है कि गांव का ही एक युवक बहला फुसलाकर उसे अपने साथ ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए, जिन्होंने आरोपित युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसी हंगामे के बीच बच्ची के ताऊ को हार्टअटैक आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान मौका पाकर आरोपित वहां से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत किया।

इस संबंध में एसओ सतेंद्र नागर ने बताया कि मृतक के स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। पीड़ित पक्ष की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी