पंचायत चुनाव जीतने को भाजपा ने बनाई रणनीति

जिला पंचायत चुनाव के क्षेत्रीय संयोजक एवं भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री हरीश ठाकुर ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर किस तरह रणनीति बनानी है। हमारा बूथ किस ग्रेड का है वार्ड में किस प्रकार के वोटर हैं। इन सब बातों पर हमें अभी से अपनी तैयारी करनी होगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:19 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:19 PM (IST)
पंचायत चुनाव जीतने को भाजपा ने बनाई रणनीति
पंचायत चुनाव जीतने को भाजपा ने बनाई रणनीति

सहारनपुर, जेएनएन। जिला पंचायत चुनाव के क्षेत्रीय संयोजक एवं भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री हरीश ठाकुर ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर किस तरह रणनीति बनानी है। हमारा बूथ किस ग्रेड का है, वार्ड में किस प्रकार के वोटर हैं। इन सब बातों पर हमें अभी से अपनी तैयारी करनी होगी।

भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री हरीश ठाकुर गुरुवार को दिल्ली रोड स्थित कार्यालय पर जिला पंचायत चुनाव को लेकर आयोजित बैठक में बोल रहे थे। मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए हरीश ठाकुर ने जिला व महानगर के सभी वार्ड संयोजकों की बैठक ली और चुनाव रणनीति पर विचार-विमर्श किया। कहा कि चुनाव की दृष्टि से हमें अपनी तैयारी करनी है। हरीश ठाकुर ने कहा कि सबसे पहले हमें अपने वार्ड का जातीय समीकरण का आंकड़ा एकत्रित करना है। हमें अपने वार्ड में पड़ने वाले बूथ की ग्रेडिग की समीक्षा करनी है। यह देखना होगा कि हमारा बूथ ए-बी-सी में से कौन से ग्रेड का है। यदि बूथ सी ग्रेड का है तो हमें किस प्रकार ए ग्रेड का बनाना है इसके विषय में हमें गहनता से सोच समझ कर कार्यकर्ता तैयार करने हैं। इसके बाद ही हमें चुनाव को तैयार करना है हमारे वार्ड में किस प्रकार के मतदाता हैं इसका भी हमें ध्यान रखना है। हरीश ठाकुर ने वार्ड संयोजकों को बताया और समझा कि हमें चुनाव में रात दिन लग कर चुनाव जीतना है। इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष डा. महेंद्र सैनी, महानगर अध्यक्ष राकेश जैन, जिला पंचायत चुनाव संयोजक पूर्व जिला अध्यक्ष विजेंद्र कश्यप, सह संयोजक पवन सोनी, महानगर जिला पंचायत संयोजक अरुण यादव, सह संयोजक शीतल विश्नोई, जिला मीडिया प्रभारी विपिन चौधरी, गौरव राणा, सभी वार्ड संयोजक व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी