भाजपा सरकार ने युवाओं को किया बेरोजगार: रामकिशन

सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामकिशन सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार देश में सरकारी विभागों का तेजी से निजीकरण कर युवाओं को रोजगार से वंचित करने का काम कर रही है। आगामी चुनाव में युवा ही भाजपा को सत्ता से बाहर निकालने का काम करेंगे। सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामकिशन सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार देश में सरकारी विभागों का तेजी से निजीकरण कर युवाओं को रोजगार से वंचित करने का काम कर रही है। आगामी चुनाव में युवा ही भाजपा को सत्ता से बाहर निकालने का काम करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:30 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:30 PM (IST)
भाजपा सरकार ने युवाओं को  किया बेरोजगार: रामकिशन
भाजपा सरकार ने युवाओं को किया बेरोजगार: रामकिशन

सहारनपुर, जेएनएन। सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामकिशन सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार देश में सरकारी विभागों का तेजी से निजीकरण कर युवाओं को रोजगार से वंचित करने का काम कर रही है। आगामी चुनाव में युवा ही भाजपा को सत्ता से बाहर निकालने का काम करेंगे।

सैनी सराय मोहल्ले में मंगलवार को हुई बैठक में रामकिशन सैनी ने कहा कि देश की राष्ट्रीय संपत्ति का निजीकरण कर उन्हें कारपोरेट घरानों को बेचा जाना अफसोसनाक है। भाजपा ने चुनाव में देश के युवाओं को दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। लेकिन करीब 10 करोड़ लोग बेरोजगार कर दिए हैं। इतना ही नहीं पूर्व की सपा सरकार की सभी योजनाओं को बंद कर दिया गया है। जिससे लोगों में रोष है। अध्यक्षता सुरेंद्र पाल सैनी व संचालन डा. संदीप सैनी किया। गुरनाम सिंह, राजकुमार सैनी, सपना सैनी, रोहित सैनी, संजय सैनी, सोनू सैनी व विनय सैनी आदि मौजूद रहे।

...

गंगोह में याद किए गए गणेश शंकर विद्यार्थी

सहारनपुर, जेएनएन। जिले के गंगोह में मूर्धन्य पत्रकार अमर शहीद गणेश शंकर विद्यार्थी को उनके जन्मदिन पर याद किया गया। इस अवसर पर प्रार्थना सभा का भी आयोजन किया गया।

सांप्रदायिक सौहार्द के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले गणेश शंकर विद्यार्थी का मंगलवार को जन्म दिन था। गत 26 अक्तूबर 1890 को ग्वालियर में जन्मे विद्यार्थी जी वर्ष 1931 में 25 मार्च को सांप्रदायिक एकता की खातिर शहीद हो गए थे। उनके जन्म दिन पर पत्रकारों ने कार्यक्रम आयोजित किया। अस्पताल तिराहे स्थित उनकी प्रतिमा पर आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों व अन्य लोगों ने पुष्पांजलि दी।

प्रार्थना सभा का भी आयोजन किया गया। प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविद टेबक व महामंत्री श्रवण शर्मा ने विद्यार्थी जी के जीवन पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने उन्हें पुष्पांजलि देकर याद किया। कार्यक्रम में अरविद टेबक, डा. राकेश गर्ग, राजेश्वर शर्मा, रमेश चंद गर्ग, सुहैल खान, हर्षद बजाज, सुयश गर्ग आदि मौजूद रहे।

चिलकाना : जेजे इंटर कालेज सुल्तानपुर चिलकाना में महान क्रांतिकारी व हिदी पत्रकारिता के स्तंभ गणेश शंकर विद्यार्थी की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर प्रधानाचार्य सत्यवीर सिंह के अलावा डा. रविदीप सिंह, श्रवण कुमार, अरुण कुमार, जगतनारायण, पूजा रानी तथा निशांत आदि ने उपस्थित रहकर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

chat bot
आपका साथी