तमंचा दिखाकर बाइक सवार नौ हजार व मोबाइल लूट ले गए

बड़गांव में रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार से दो हथियार बंद बदमाशों ने तमंचे के बल पर नौ हजार रूपये व मोबाइल फोन लूट लिया। दो दिन बाद पीड़ित तहरीर लेकर थाना पहुंचा तो पुलिस ने तहरीर लेने से ही मना कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:35 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:35 PM (IST)
तमंचा दिखाकर बाइक सवार नौ हजार व मोबाइल लूट ले गए
तमंचा दिखाकर बाइक सवार नौ हजार व मोबाइल लूट ले गए

सहारनपुर, जेएनएन। बड़गांव में रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार से दो हथियार बंद बदमाशों ने तमंचे के बल पर नौ हजार रूपये व मोबाइल फोन लूट लिया। दो दिन बाद पीड़ित तहरीर लेकर थाना पहुंचा तो पुलिस ने तहरीर लेने से ही मना कर दिया।

नानोता के तिलफरा निवासी दिलशाद पुत्र फैजू 21सितंबर को घर से बाइक पर सवार होकर लिक नहर की पटरी होते हुए चला था। सिसौनी-बड़गांव नहर पुल से कुछ पहले दो बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाते हुए उसे रोक लिया। एक बदमाश ने उसकी जेब से नौ हजार रुपये निकाल लिये तथा उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। दिलशाद दो दिन बाद गुरूवार को थाना पंहुचा तो पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए तहरीर लेने से मना कर दिया। दिलशाद ने बताया कि घटना के बाद वह मैय्यत संस्कार पूरा कराने अपनी रिश्तेदारी में गया था।

युवक को झांसा दे खाते से 12 हजार रुपये निकाले

नकुड़ : थाना क्षेत्र के बिशनपुरा निवासी छात्र आकाश पुत्र ओमवीर नगर के एसआईटी कॉलेज में बीए का छात्र है, जिसने कुछ दिन पहले कस्बे की कारपोरेशन बैंक शाखा में अपना खाता खुलवाया था।

बुधवार को छात्र ने अपने बैंक खाते का एटीएम बैंक शाखा से प्राप्त किया। एटीएम का पिन बनाने के दौरान जब छात्र असफल रहा, तब पास खड़े युवक ने आकाश को पिन बनाने में सहायता करने का झांसा देकर छात्र का एटीएम लेकर उसका पिन बना दिया तथा चालाकी से छात्र को दूसरा एटीएम थमाकर फरार हो गया। पुलिस ने कारपोरेशन बैंक शाखा, पंजाब नेशनल बैंक व यूनियन बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले का खुलासा करने का प्रयास कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज देखने पर साफ नजर आ रहा है कि छात्र के साथ जालसाजी करने वाले दो युवक थे जो मोटरसाइकिल पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन मोटरसाइकिल के आगे व पीछे नंबर प्लेट नहीं लगी है। छात्र ने बताया कि उसके बैंक खाते में 12 हजार रुपये थे, जो उक्त युवकों ने अन्य किसी एटीएम से निकाल लिए हैं।

chat bot
आपका साथी