सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव हलालपुर के समीप एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसा मंगलवार की देर रात का बताया जा रहा है। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 06:57 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 06:57 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव हलालपुर के समीप एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसा मंगलवार की देर रात का बताया जा रहा है। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

गांव हलालपुर निवासी गुफरान का 32 वर्षीय पुत्र फैजान मंगलवार की देर रात शहर से अपने गांव लौट रहा था, जिस समय उसकी बाइक गांव हलालपुर के समीप पहुंची तो पीछे से आए किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे फैजान सड़क पर गिर गया। हेलमेट न होने के कारण फैजान को सिर में चोट लगी। देहात कोतवाली पुलिस गश्त करते हुए मौके पर पहुंची और उसे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देहात कोतवाली प्रभारी उमेश रोरिया ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ पिता गुफरान की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

विद्युत पोल से टकराई कार, दो घायल

खेड़ा अफगान में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित कार बिजली के पोल से टकराकर सड़क किनारे खाई में गिर गई। कार में सवार लोगों को मामूली चोटे आई हैं।

बुधवार को सुबह करीब 10 बजे वसीम पुत्र इरशाद निवासी सांगाठेड़ा अपने दो साथियों के साथ गंगोह दिशा की ओर से सहारनपुर जा रहे थे। खेड़ा अफगान से निकलने के बाद गांव मच्छरहेड़ी के पास गैस गोदाम के निकट तेज रफ्तार कार एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में विद्युत पोल को तोड़ते हुए सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में दोनों युवकों को मामूली चोटे आई हैं। वहीं, विद्युत पोल टूट जाने से कई गांव की विद्युत आपूर्ति भी ठप हो गई है। जिसको विद्युत विभाग सही करने में लगा हुआ है।

chat bot
आपका साथी